जौनपुर : जालसाज ने किया महिलाओं से लाखों का गबन

जौनपुर : जालसाज ने किया महिलाओं से लाखों का गबन

# भुक्तभोगियों ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर लगाई है न्याय की गुहार

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  ग्रामीण महिलाओं को अपने लच्छेदार बातों में बहला फुसलाकर जालसाज ने समूह की महिलाओं का लाखों रुपया गबन कर लिया। लाख कोशिशों के बाद भी उनकी मेहनत की कमाई न लौटाने पर पीड़ित महिलाओं ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

नगर क्षेत्र से सटे खरौना गांव की दर्जनों महिलाओं का पांच साल तक हर माह जमा किए गए रुपयों को जालसाज ने हड़प कर लिया। शुक्रवार को कोतवाली पहुंचकर पीड़ितों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि भादी मुहल्ला निवासी इस्तेखार उर्फ सपना ने पर पांच साल निरन्तर हर माह रुपया जमा कराया। जब धनराशि जमा करने की अवधि पूरी हुई तो महिलाओं ने अपना जमा पैसा वापस मांगना शुरू किया।

पैसा वापस मांगने पर जालसाज ने पहले आना कानी फिर गाली गलौज और अब मारपीट करने पर आमादा हो गया। तंग आकर समूह की दर्जनों महिलाओं ने सभासद अखिलेश यादव के नेतृत्व में शनिवार की दोपहर कोतवाली पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र देते हुए न्याय की गुहार लगाई। भुगतभोगी महिलाओं ने पुलिस से अपील किया है कि उनका जमा रुपया वापस दिलाया जाय और जालसाज के खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाई की जाय। इस दौरान मीना देवी, विमला देवी, कुमारी, अनीता, अखिलेशी, आशा, सरिता देवी, ममता, विनीता साहित दर्जनों महिलाएं मौजूद रहीं।
Feb 20, 2021

Previous articleजौनपुर : एसडीएम-सीओ के लिखित आश्वासन के बाद शवदाह को तैयार हुए परिजन
Next articleजौनपुर : चुनाव में जनता से सहयोग करने व निष्पक्ष चुनाव कराने में सहयोग की अपील- राजेश वर्मा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏