जौनपुर : जिलाधिकारी ने किया मास्टर प्लान कार्यालय का औचक निरीक्षण

जौनपुर : जिलाधिकारी ने किया मास्टर प्लान कार्यालय का औचक निरीक्षण

# गुरुवार की पूर्वाह्न डीएम को मिली थी भारी अनियमितता की शिकायत

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
           जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा को गुरुवार की पूर्वाह्न मास्टर प्लान कार्यालय में भारी अनियमितता की शिकायत मिली थी जिसका संज्ञान लेकर गुरुवार की अपराह्न डीएम ने औचक निरीक्षण किया गया।
निरीक्षण के दौरान आरएसी विनियमित क्षेत्र जौनपुर आशीष त्रिपाठी से नक्शा पास कराने से संबंधित आवेदनों और रजिस्टर की जांच की जिसमें पाया कि कार्यालय में नक्शा पास कराने के लिए काफी समय से अधिकांश आवेदन लंबित है। जिलाधिकारी द्वारा नियत प्राधिकारी/ नगर मजिस्ट्रेट अग्निहोत्री को निर्देशित किया कि ऐसे जितने मामले हैं, जिनमें एनओसी आ गई है उन्हें नोटिस भेजा जाए यदि 10 दिन के भीतर शुल्क नही जमा करते है तो नक्शा निरस्त कर दिया जाए। वहीं जिलाधिकारी ने कहा कि नक्शा बनाने के लिए ऑनलाइन व्यवस्था शुरू कराई जाए। उन्होंने कार्यालय में सीसीटीवी लगाए जाने हेतु निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने कहा कि आवेदनों का स्टेट्स क्या है, इसकी सूचना नियमित रूप से कार्यालय में चस्पा कर दिया जाए। इस अवसर पर जेई रोहन यादव समेत तमाम अधिकारी उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : अज्ञात पिकअप की चपेट में आने से शिक्षक की दर्दनाक मौत
Next articleजौनपुर : डॉ तंजीला रहमान बनी भाजपा महिला मोर्चा की जिला मंत्री
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏