जौनपुर : जिला जज ने किया अधिवक्ताओं के साथ बैठक

जौनपुर : जिला जज ने किया अधिवक्ताओं के साथ बैठक

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
              जिला जज मदन पाल सिंह ने गुरुवार सायं तहसील स्थित ग्राम न्यायालय पहुंचे। जहां अधिवक्ताओं के साथ बैठक करके ग्राम न्यायालय के कार्य की समीक्षा की। उन्होंने ग्राम न्यायालय में और बेहतर सुविधा दिलाने का आश्वासन भी दिया।न्यायालय में विचाराधीन वाद की फाइलों की जांच आदि के पश्चात अधिवक्ताओं से विभिन्न मामलों की जानकारी ली। जिला जज ने कहा कि अभी छोटे मामले ही यहां पर देखे जा रहे हैं। सिविल प्रक्रिया संहिता के मामलों को भी ग्राम स्तर पर लाने की प्रक्रिया चल रही है।

उच्च न्यायालय का आदेश मिलते ही काम शुरु कर दिया जाएगा। बताया कि जिला जज स्तर पर देखे जाने वाले गुजारा भत्ता के मामले भी ग्राम न्यायालय में चलाने की योजना बनाई जा रही है।तहसील के अधिवक्ताओं को काम करने का अवसर दिया जाएगा। ग्राम न्यायालय को विस्तार रुप देने के लिए पांच से छह एकड़ जमीन की स्वीकृति हो गई है। जमीन की तलाश के लिए जिलाधिकारी को पत्र लिखा गया है।

इस मौके पर ग्राम न्यायालय की मुंसफ प्यूशिका तिवारी, उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा, तहसीलदार अभिषेक राय, क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार, अधिवक्ता समिति के अध्यक्ष राजदेव यादव, लालचंद गौतम, समर बहादुर यादव, लालता प्रसाद यादव, वीरेंद्र तिवारी, भूप नारायण सिंह, राजीव सिंह आदि उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : अधिवक्ता समिति के चुनाव की तिथि घोषित, अधिसूचना जारी
Next articleजौनपुर : काबुल में फंसे जौनपुर के मयंक, टीवी पर हालात देखकर परिवार परेशान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏