जौनपुर : जिला पंचायत सदस्य के लिए बसपा टिकट का दाम 5 लाख

जौनपुर : जिला पंचायत सदस्य के लिए बसपा टिकट का दाम 5 लाख

# बसपा जोनल कोर्डिनेटर द्वारा टिकट के लिए पैसा मांगने का ऑडियो हुआ वायरल

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जिला पंचायत सदस्य का पार्टी का समर्थित प्रत्याशी बनाने के लिए बसपा के एक बड़े पदाधिकारी वाराणसी मंडल के जोनल कॉर्डिनेटर अमरजीत गौतम ने पार्टी के एक कर्मठ कार्यकर्ता से पांच लाख रूपये मांगा है। पीड़ित कार्यकर्ता ने पैसे मांगने का आडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है यह आडियो वायरल होने के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया है।


शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह आडियो खुटहन ब्लाक के वार्ड नम्बर 19 से जिला पंचायत सदस्य के पति डॉ इन्द्रसेन मौर्या और बीएसपी के एक बड़े पदाधिकारी जोनल कॉर्डिनेटर अमरजीत गौतम के बीच का है। डॉ इन्द्रसेन ने बातचीत में कहा कि मै 2007 से पार्टी का कर्मठ कार्यकर्ता हूं मैं पार्टी के लिए तन, मन और धन से कार्य कर रहा हूं।

पार्टी का कार्यकर्ता होने के बाद भी पिछले चुनाव में पैसा लेकर मेरे पत्नी को वार्ड 19 से पार्टी का अधिकृत उम्मीद्वार बनाया गया था इस बार मुझे वार्ड 18 से चुनाव लड़ने के लिए पार्टी के बसपा कोआर्डिनेटर अमरजीत गौतम 5 लाख रूपये मांग रहे है। मेरे द्वारा मुहमांगी कीमत न देने पर बाहरी लोगो से पैसा लेकर समर्थित प्रत्याशी बनाया गया है। वहीं इस मामले में फोन पर सम्पर्क पर जोनल कॉर्डिनेटर अमरजीत गौतम ने कहा कि यह सब विरोधियों की साजिश है जब कोई पार्टी में आगे बढ़ता है तो उसकी छवि खराब करने के लिए यह सब किया जाता है और वायरल आडियो पूरी तरह से फर्जी है।
Mar 13, 2021

Previous articleआजमगढ़ : दिव्यांग जनों को वितरित किया गया सहायक उपकरण
Next articleजौनपुर : प्रदेश में अराजकता का माहौल बनाने में सपाई हमेशा रहते हैं तैयार- बच्चा भईया
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏