जौनपुर : जीवन को सहज, सुखद और सरल बनाने का मार्ग है आध्यात्म- संजय व्यास प्रभुजी

जौनपुर : जीवन को सहज, सुखद और सरल बनाने का मार्ग है आध्यात्म- संजय व्यास प्रभुजी

जौनपुर।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
              जेसीआई चेतना जौनपुर ने कोविड-19 के इस महामारी के दौर अपने रोग प्रतिरोधक क्षमता और आत्म शक्ति बढ़ाने के लिए इस्कॉन जम्मू के परम पूज्य संजय व्यास प्रभुजी के साथ मिलकर ऑनलाइन आध्यात्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया।

इस कार्यक्रम में प्रभुजी ने श्रीमद्भागवत गीता के अमृत वचनों से सभी को सिंचित किया और बताया कि “हरे कृष्णा हरे कृष्णा- कृष्णा कृष्णा हरे हरे, हरे राम हरे राम- राम राम हरे हरे” मंत्रोच्चारण द्वारा रोग प्रतिरोधक क्षमता और आत्मशक्ति बढ़ाया जा सकता है कार्यक्रम का आरंभ संस्था के अध्यक्ष रीता कश्यप के स्वागत अभिनंदन के साथ हुआ उन्होंने कहा हम सबको श्रीमद्भागवत गीता का पाठ रोज करना चाहिए।

मुख्य अतिथि के रूप में गुरुदत्त सिंह जी, विशिष्ट अतिथि के रूप में आलोक सेठ जी और अभिनव चौरसिया जी रहे। कार्यक्रम के संयोजक डॉ झांसी मिश्रा प्रवक्ता पूर्वांचल विश्वविद्यालय जी का पूर्ण सहयोग रहा। प्रोग्राम में संस्था के सचिव अभिलाषा श्रीवास्तव ने धन्यवाद ज्ञापन किया। कार्यक्रम में मीरा अग्रहरि, निकिता, कल्पना केसरवानी, बबली चौरसिया, चारू शर्मा और चेतना के बहुत सारे सदस्य उपस्थित रहे।
Previous articleक्या कल से भारत में बैन हो जाएगा फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर ?
Next articleजौनपुर : वायरल वीडियो की जांच के लिए सपा प्रतिनिधि मंडल ने सौंपा ज्ञापन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏