जौनपुर : जूनियर जेसीज ने बदलवाये सरकारी अस्पताल के खराब नल

जौनपुर : जूनियर जेसीज ने बदलवाये सरकारी अस्पताल के खराब नल

# जेसी सप्ताह के तहत आयोजन, पानी बचाने का दिया सन्देश

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                       जेसीआई शाहगंज सिटी द्वारा मनाए जा रहे जेसी सप्ताह 2021 के छठें दिन जूनियर जेसी विंग ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के खराब नलों को बदलवा कर इस प्रयास के जरिये सभी को पानी बचाने का संदेश भी दिया।
जूनियर जेसी विंग के जेसी सप्ताह चेयरमैन जेजे अश्विनी यादव ने बताया कि जेसी सप्ताह हर वर्ष 09 से 15 सितंबर के बीच मनाया जाता है। सप्ताह के छठें दिन जेसीआई इंडिया द्वारा अपने क्षेत्र से जुड़ी किसी समस्या को चुनकर उसे दुरुस्त करने के दिशा-निर्देश मिले थे। जेजे चेयरमैन जेजे हिमांशु गुप्ता ने बताया कि बीते गुरुवार को संस्था द्वारा लगाए गए वैक्सिनेशन कैम्प के दौरान जेजे साथियों ने देखा कि अस्पताल परिसर में पेयजल के लिए लगे नल खराब हैं और उनसे लगातार पानी गिर रहा है। इसके अलावा उस जगह पर गंदगी और काई भी जमी हुई है उक्त समस्या को चिन्हित करते हुए मंगलवार को संस्था द्वारा खराब नलों को बदलकर नए नल लगाए गए और उक्त स्थान की अच्छे से सफाई भी की गई।
अध्यक्ष जेसी अविनाश जायसवाल ने कहा कि जेसीआई संयुक्त राष्ट्र के समग्र विकास लक्ष्यों की दिशा में भी कार्य करती है और लगातार जल संचय के लिए जागरूकता सम्बन्धी कार्यक्रम किये जाते हैं। इसी कड़ी में पानी की बर्बादी का कारण बन रहे नलों का बदला जाना अच्छा प्रयास रहा। धन्यवाद ज्ञापन जेसी वीरेंद्र जायसवाल ने किया। कार्यक्रम में पूर्व अध्यक्ष जेसी दीपक जायसवाल, सचिव जेसी वीरेंद्र जायसवाल, जेसी दीपक सिंह, जेसी सप्ताह चेयरमैन जेसी उज्ज्वल सेठ आदि उपस्थित रहे।
Previous articleसिराज मेंहदी के कड़े तेवर ! यूपी में नहीं घुसने देगें शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत को
Next articleजौनपुर : आसरा सेवा समिति ने गरीब असहायों को वितरित किया भोजन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏