जौनपुर : जेपी इंटरनेशनल स्कूल द्वारा गौरव सम्मान का किया गया आयोजन

जौनपुर : जेपी इंटरनेशनल स्कूल द्वारा गौरव सम्मान का किया गया आयोजन

# आईएएस शालू स्वर्णकार का किया गया सम्मान

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                 सुजानगंज क्षेत्र के जेपी इंटरनेशनल स्कूल द्वारा गौरव सम्मान का आयोजन किया गया जहां सम्बोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि आईएएस में चयनित शालू स्वर्णकार ने कहा कि कोई भी व्यक्ति यदि किसी भी कार्य के लिए मन बना ले तो कोई भी कार्य असंभव नहीं है। सच्चे परिश्रम और लगन से किसी भी लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है। हमें अपने माता-पिता की उम्मीदों पर खरा उतरने की आवश्यकता है।

जेपी इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंधक डॉ जयप्रकाश तिवारी ने शालू को सुजानगंज गौरव सम्मान देकर सम्मानित किया। विद्यालय की प्रधानाचार्या निशा किरण उपाध्याय ने शालू को अंग वस्त्र देकर स्वागत किया। बच्चों ने भी उनका खूब जमकर स्वागत किया। डॉ जयप्रकाश तिवारी ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कहा कि उनके माता-पिता को मैं धन्यवाद दूंगा जिन्होंने एक बेटी को इस तरह की उच्च शिक्षा प्रदान की। धन्यवाद ज्ञापन विद्यालय के शिक्षक अभिषेक सिंह ने किया। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय की छात्रा प्रीति शुक्ला ने किया। इस सम्मान समारोह में क्षेत्र के गणमान्य लोग विजय शंकर मिश्र, देवेंद्र मणि तिवारी, दिनेश तिवारी, राधेश्याम स्वर्णकार, राकेश तिवारी, डॉ विनय कुमार त्रिपाठी के साथ-साथ विद्यालय के शिक्षक, छात्र एवं छात्राएं उपस्थित रहीं।
Previous articleजौनपुर : लकी ड्रा में सुखराम को मिली बाइक
Next articleजौनपुर : धरना-प्रदर्शन करते हुए किसानों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏