जौनपुर : जेसीआई जौनपुर चेतना ने किया मास्क व सैनिटाइजर वितरण

जौनपुर : जेसीआई जौनपुर चेतना ने किया मास्क व सैनिटाइजर वितरण

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  जेसीआई जौनपुर चेतना ने जेसी सप्ताह के पहले दिन “बिगेन विथ कोविड हेल्प” के अंतर्गत नगर स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय, पुरानी बाज़ार में 200 बच्चों को मास्क व सैनिटाइजर वितरित किया। जेसी सप्ताह प्रति वर्ष 9 सितंबर से आरंभ होकर 15 सितंबर तक मनाया जाता है जिसमें जेसीआई की संस्थाएं प्रति दिन विभिन्न प्रकार की सामाजिक सेवा का कार्य करती हैं।
]संस्था अध्यक्ष जेसी रीता कश्यप ने बच्चों को बताया कि आज के दिन में मास्क व सैनिटाइजर का बांटा गया। संपूर्ण कार्यक्रम का संचालन संस्था सचिव व जेसी सप्ताह चेयरमैन 2021 जेसी अभिलाषा श्रीवास्तव ने बहुत ही कुशलता से किया। कार्यक्रम संयोजक जेसी ममता केसरवानी ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि वे उच्च प्राथमिक विद्यालय, पुरानी बाज़ार के हेडमास्टर सर्वजीत कुमार श्रीवास्तव का बहुत धन्यवाद करती है कि उन्होंने आयोजन किया, इसके लिए वे उनकी आभारी है तथा वहां के स्टाफ को भी धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम में संस्था सदस्य जेसी ममता गुप्ता व जेसी दीप्ति रिजवान ने पहुंच कर कार्यक्रम को सफल बनाया। इनके अतिरिक्त विद्यालय स्टाफ में रचना, वर्षा, रेनू आदि उपस्थित रहीं।
Previous articleजौनपुर : महिला मोर्चा की जिला कार्यकारी परिचयात्मक बैठक सम्पन्न
Next articleजौनपुर : राजा यादवेन्द्र दत्त की 22वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि समारोह आयोजित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏