जौनपुर : जेसीआई शाहगंज संस्कार ने लगाया निशुल्क प्याऊ शिविर

जौनपुर : जेसीआई शाहगंज संस्कार ने लगाया निशुल्क प्याऊ शिविर

शाहगंज।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
              जल ही जीवन है, जल का संरक्षण और सही उपयोग करना हम सभी का कर्तव्य है पानी को व्यर्थ न बहायें क्योंकि पानी की अहमियत भीषण गर्मी में पता चलती है जब हमारा गला सूख रहा होता है मौसम की तल्खी देखकर जेसीआई शाहगंज संस्कार ने निशुल्क प्याऊ शिविर का आयोजन किया यह एक पुनीत कार्य है उक्त बातें इमाम-ए-बड़ी मस्जिद मौलाना सलीम ने बतौर मुख्य अतिथि कही।

जेसीआई शाहगंज संस्कार के अध्यक्ष शाहिद नईम ने बताया निशुल्क प्याऊ शिविर बड़ी मस्जिद रोड स्थित गुप्ता गली मोड़ पर लगाया गया है। नगर की सबसे व्यस्तम मार्केट गुप्ता गली जो भीड़ भाड़ के लिहाज से सबसे घनत्व वाली गली है जहां पर हजारों की संख्या में लोगों का आना-जाना लगा रहता है वहां निशुल्क प्याऊ की आवश्यकता थी जिसे जेसीआई शाहगंज संस्कार ने पूरा किया है और जो पूरी गर्मी पर निर्बाध गति से चलता रहेगा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्थाध्यक्ष जेसी शाहिद नईम ने किया। इस दौरान जेसी गुलाम साबिर, जेसी एख़लाक खान, जेसी विशाल जायसवाल, जेसी फजले ईलाही, जेसी शाहिद अंसारी, जेसी मिर्जा जरियाब बेग, जेसी नसीम, जेसी तारिक, जेसी सेराज आतिश, जेसी मो. रज़ा, जेसी जीशान नईम, जेसी अरशद अली मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन जेसी फजले ईलाही ने किया एंव आभार प्रदर्शन जेसी गुलाम साकिर उर्फ मन्नू भाई ने किया।
Apr 09, 2021

Previous articleजौनपुर : अल्पसंख्यक समाज कल्याण मंत्री का हुआ भव्य स्वागत
Next articleजौनपुर : यूपी में चहुंमुखी विकास के लिए केजरीवाल मॉडल की जरूरत- नरेश यादव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏