जौनपुर : जेसीआई शाहगंज संस्कार ने किया साइलेंट वर्करों को सम्मानित

जौनपुर : जेसीआई शाहगंज संस्कार ने किया साइलेंट वर्करों को सम्मानित

# चिकित्सा क्षेत्र के साइलेंट वर्करों का किया साधुवाद

शाहगंज।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
                   सामाजिक सरोकार रखने वाले तमाम उपक्रमों में बहुत से ऐसे कर्तव्य परायण लोग हैं जो पर्दे के पीछे रखकर शांति से अपने फर्ज को निभाते हैं लेकिन उनके त्याग, परिश्रम एंव कर्तव्यनिष्ठा का प्रतिफल उनको नहीं मिल पाता है इसलिए उनका साधुवाद करने के लिए जेसीआई शाहगंज संस्कार के तत्वावधान में चिकित्सा क्षेत्र के साइलेंट वर्करों को सम्मानित किया गया उक्त बातें कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सर सैय्यद हास्पिटल के डायरेक्टर डॉ अरशद साहब ने कही।

संस्थाध्यक्ष जेसी शाहिद नईम ने बताया कि हर क्षेत्र में कार्यो को सुचारू रूप से संचालित करने में साइलेंट वर्कर्स का अहम योगदान होता है जो पर्दे के पीछे रह कर अपना फर्ज पूरी ईमानदारी से निभाते हैं तभी सभी कार्यों का प्रतिफल सुखद होता है इसलिए नगर के एराकियाना मोहल्ला स्थित सर सैय्यद हास्पिटल में जेसीआई शाहगंज संस्कार के तत्वावधान में साइलेंट वर्करों को सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह में निश्चेतना विशेषज्ञ रामू यादव, बाल रोग विशेषज्ञ डॉ पुष्पजीवी, डॉ फारूख अरशद, चिकित्सा कर्मी अजहर जमाल एंव अरूण सिंह का माल्यार्पण कर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व अध्यक्ष जेसी एख़लाक खान ने किया। इस दौरान जेसी गुलाम साबिर, जेसी विशाल जायसवाल, जेसी फजले ईलाही, जेसी शाहिद अंसारी, जेसी मिर्जा जरियाब बेग, जेसी नसीम, जेसी तारिक, जेसी सेराज आतिश, जेसी मो. रज़ा, जेसी जीशान नईम, जेसी अरशद अली मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन जेसी फजले ईलाही ने किया एंव आभार प्रदर्शन पूर्व अध्यक्ष जेसी पंकज सिंह ने किया।

Apr 11, 2021

Previous articleजौनपुर : दो माह में उखड़ी सड़क, शिकायत पर फिर शुरू हुआ मरम्मत
Next articleजौनपुर : पार्टी समर्थित प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे सवा चार दर्जन बागी प्रत्याशी निष्कासित..
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏