जौनपुर : जेसीआई शाहगंज सिटी ने लगाया वैक्सिनेशन कैम्प, बांटे मास्क व सेनेटाइजर

जौनपुर : जेसीआई शाहगंज सिटी ने लगाया वैक्सिनेशन कैम्प, बांटे मास्क व सेनेटाइजर

# जूनियर जेसी विंग के वैक्सिनेशन कैम्प में 120 को लगी कोरोना वैक्सीन

# अस्पताल परिसर एवं जेसीज चौक पर 500 मास्क व 100 सेनेटाइजर वितरित

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                   जेसीआई शाहगंज सिटी द्वारा मनाए जा रहे जेसी सप्ताह 2021 का शुभारंभ “कोविहेल्प” कार्यक्रम के साथ हुआ। इसके तहत जूनियर जेसी टीम ने कोरोना वैक्सिनेशन कैम्प लगाया और मास्क व सेनेटाइजर वितरित करके कोरोना से खतरे के प्रति जागरूक किया गया।
जेसी सप्ताह चेयरमैन जेसी उज्ज्वल सेठ ने बताया कि जेसी सप्ताह हर वर्ष 09 से 15 सितंबर के बीच मनाया जाता है। सप्ताह के पहले दिन जेसीआई इंडिया से कोरोना सहायता कार्यक्रम “कोविहेल्प” के दिशा-निर्देश मिले थे। इसके तहत जूनियर जेसी विंग ने जेजे चेयरमैन जेजे हिमांशु गुप्ता के नेतृत्व में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर विशेष वैक्सिनेशन शिविर का आयोजन किया। इस शिविर में तकरीबन 120 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया।
इसके अतिरिक्त चिकित्सालय परिसर एवं जेसीज चौक पर 500 से ज्यादा लोगों को मास्क वितरित करके कोरोना के संभावित खतरे के प्रति जागरूक किया गया। संस्था ने सेनेटाइजर की 100 फाइल भी वितरित की। अध्यक्ष जेसी अविनाश जायसवाल ने बताया कि सप्ताह के बाकी दिनों में भी जनोपयोगी और समाज कल्याण के कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। कार्यक्रम का संचालन जूनियर जेसी के जेसी सप्ताह चेयरमैन जेजे अश्विनी यादव ने किया।धन्यवाद ज्ञापन जेसी अनूप गुप्ता ने किया।
कार्यक्रम में सचिव जेसी वीरेंद्र जायसवाल, कार्यक्रम संयोजक जेसी देवी प्रसाद चौरसिया ‘मंटू’, जेसी निर्भय जायसवाल, जेजे आर्यन अग्रहरि, जेजे अमन अग्रहरि, जेसी धीरज जायसवाल आदि मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : भाजपा विधायक दिनेश चौधरी ने किया ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण
Next articleजौनपुर : संदिग्ध हालत में महिला की मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏