जौनपुर : जेसीआई शाहगंज सिटी ने ज्ञाना के साथ मनाया देव दीपावली

जौनपुर : जेसीआई शाहगंज सिटी ने ज्ञाना के साथ मनाया देव दीपावली

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               नगर के पश्चिमी कौड़िया स्थित ज्ञाना इंटरनेशनल प्ले ग्रुप स्कूल में जेसीआई शाहगंज सिटी ने नन्हें-मुन्हें बच्चों के साथ देव दीपावली मनाई। कार्यक्रम की शुरुआत रंगोली में सजे दीप को दीप प्रज्वलन कर के किया सभी बच्चों के साथ मिल कर कैंडल और दिया बाती बनाया गया।इस अवसर पर अध्यक्ष 2022 जेसी आशीष जायसवाल ने देव दीपावली के बारे में बच्चों सहित सभी अभिभावकों को जानकारी दी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मण्डल उपाध्यक्ष दीपक जायसवाल ने कहा कि इस तरह कार्यक्रम समय- समय पर होते रहना चाहिये।

हम जेसीआई शाहगंज सिटी नये आगाज के रूप इस कार्य की तारीफ करते हैं।कार्यक्रम का संचालन संस्था सचिव 2022 हिमांशु गुप्ता व सभी के प्रति आभार प्रदर्शन स्कूल के डॉयरेक्टर व जेसीआई शाहगंज सिटी के पूर्व अध्यक्ष जेसी दिवाकर मिश्रा ने दिया। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसिपल डॉ. अनामिका मिश्रा, पूर्व अध्यक्ष जेसी रविंद्र दुबे, जेसी दीपक सिंह, अध्यापिका प्रिया सोनी, सिमरन अग्रहरी, स्टॉफ मंजू सहित सभी अभिभावकों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : ट्रक और बोलेरो की टक्कर मे 6 घायल, दो गंभीर हालत में रेफर
Next articleसुल्तानपुर : बुजुर्गो के सम्मान से होता है संस्कृति का उत्थान- आलोक आर्या
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏