जौनपुर : जेसीआई शाहगंज सिटी ने जरूरतमंदों में बांटे 550 कम्बल

जौनपुर : जेसीआई शाहगंज सिटी ने जरूरतमंदों में बांटे 550 कम्बल

# कलेक्टरगंज स्थित फड़ पर हुआ कार्यक्रम का आयोजन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                मानवता की सेवा जीवन का सर्वोत्तम कार्य है इसी आस्था का पालन करते हुए जेसीआई शाहगंज सिटी द्वारा भीषण ठंड में जरूरतमंदों को राहत पहुंचाने के लिए कम्बल वितरित किया गया। नगर के गल्लामंडी में आयोजित समारोह में 550 जरूरतमंदों को कम्बल वितरित किया गया। कम्बल पाकर लोगों के चेहरे पर सुकून साफ दिखा।अध्यक्ष जेसी आशीष जायसवाल ने बताया कि भीषण ठंड को ध्यान में रखते हुए जेसीआई शाहगंज सिटी द्वारा पिछले वर्षों की तरह इस वर्ष भी बेसहारा और जरूरतमंदों को कंबल वितरण का संकल्प लिया गया।

इस क्रम में बीते 15 दिसंबर से ही गांव गांव जाकर जरूरतमंदों को चिन्हित करके कम्बल के लिए टोकन वितरित किया गया। इस क्रम में दिव्यांग और अत्यंत बुजुर्ग लोगों को तत्काल कंबल भी वितरित किया गया। कार्यक्रम संयोजक जेसी धीरज जायसवाल ने बताया कि बुधवार को नगर स्थित गल्ला मंडी कलेक्टरगंज में कम्बल वितरण समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में आस-पास के गावों से आए लाभार्थियों को कम्बल वितरित किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विजय सिंह विद्यार्थी ने कहा कि संस्था द्वारा अनवरत प्रत्येक वर्ष मानवता के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करते रहने का प्रयास सराहनीय है। नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष गीता जायसवाल ने कहा कि संस्था के प्रयास अनुकरणीय हैं और इस वितरण से जरूरतमंदों को ठंड से राहत मिलेगी। विशिष्ट अतिथि सेवानिवृत ब्रिगेडियर प्रेमजीत सिंह ने लोगों को ठंड के साथ साथ कोरोना की तीसरी लहर से भी बचकर रहने की अपील की। माइसेम सीमेंट के डिप्टी मैनेजर अतुल कृष्ण वर्मा ने जेसीआई शाहगंज सिटी के प्रयासों की सराहना की और आगे भी सहयोग करने का विश्वास दिलाया। संचालन पूर्व अध्यक्ष जेसी सौरभ सेठ ने किया, जबकि कार्यक्रम सह-संयोजक जेसी विकास अग्रहरि ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

कार्यक्रम में मंडल उपाध्यक्ष जेसी अविनाश जायसवाल, पूर्व मंडलाध्यक्ष जेसी रूपेश जायसवाल, सचिव जेसी हिमांशु गुप्ता, कोषाध्यक्ष जेसी वीरेंद्र जायसवाल, पूर्व अध्यक्ष जेसी दीपक जायसवाल, जेसी दिनेश चन्द्र गांधी, जेसी रविकान्त जायसवाल, जेसी मनोज पांडेय, जेसी दिवाकर मिश्रा, जेसी अभिषेक अग्रहरि, जेसी रविंद्र दुबे, जेसी रमेशचंद्र गुप्ता, जेसी रामजी अग्रहरि, जेसी निर्भय जायसवाल, जेसी उज्ज्वल सेठ, जेसी अनूप गुप्ता, जेसी राम अवतार अग्रहरि, जेसी देवी प्रसाद चौरसिया, जेसी सचिन वर्मा, जेसी आनंद वर्मा, जेसी अनूप सेठ, जेसी ज्ञानेंद्र यादव, जेसी कार्तिक अग्रहरि, जेसी बालाजी राव, जेसी आशीष प्रीतम, जेसी दीपक सिंह, जेजे अमन अग्रहरि, जेजे अश्विनी यादव आदि उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : साइबर जागरूकता दिवस पर कार्यशाला आयोजित
Next articleचौधरी चरण सिंह राज्यस्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता में वाराणसी ने गाजीपुर को हराया
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏