जौनपुर : जेसीआई शाहगंज सिटी ने किया स्वतंत्रता दिवस पर अन्नदाताओं का सम्मान

जौनपुर : जेसीआई शाहगंज सिटी ने किया स्वतंत्रता दिवस पर अन्नदाताओं का सम्मान

# किसान राम अवध यादव ने किया ध्वजारोहण, संस्था ने भेंट किया फावड़ा

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               जेसीआई शाहगंज सिटी ने 75वां स्वतंत्रता दिवस अनूठे तरीके से मनाया। इस अवसर पर राष्ट्रनिर्माण में अन्नदाताओं की सर्वोपरि भूमिका को देखते हुए एक किसान के हाथों जेसीज बूथ पर ध्वजारोहण कराया गया। उक्त किसान को फावड़ा भेंटकर सम्मानित भी किया गया। वक्ताओं ने किसानों के हितों के प्रति समाज को जागरूक होने की अपील की।सचिव जेसी वीरेंद्र जायसवाल ने बताया कि संस्था ने 75वां स्वतंत्रता दिवस समारोह जेसीज चौक स्थित जेसी बूथ पर धूमधाम से मनाया।इस अवसर पर राष्ट्रनिर्माण में किसानों की भूमिका को सर्वोपरि मानते हुए उनके सम्मान में एक किसान द्वारा ध्वजारोहण कराया गया।

बिलारमऊ निवासी किसान रामअवध यादव ने ध्वजारोहण किया और सभी ने तिरंगे को सलामी देते हुए राष्ट्रगान गाया। समारोह को सम्बोधित करते हुए पूर्व अध्यक्ष जेसी कैलाश नाथ जायसवाल ने कहा कि किसान का हित सबसे सर्वोपरि होना चाहिए और इस दिशा में सार्थक प्रयास करके देश की प्रगति को रफ्तार दी जा सकती है। पूर्व अध्यक्ष जेसी रमेश चंद्र गुप्त ने नई पीढ़ी के भीतर राष्ट्रभक्ति के जज्बे को जागृत करने की जरूरत पर जोर दिया।

पूर्व अध्यक्ष जेसी रविन्द्र दुबे ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के 75 साल होने पर यह विचार करने की आवश्यकता है कि समग्र विकास कैसे हो ? इस दिशा में बढ़ने के लिए सबसे बड़ी जरूरत किसानों और कृषि का उत्थान करना है। निवर्तमान अध्यक्ष जेसी सौरभ सेठ ने कहा कि हम सभी को उपयुक्त प्राथमिकताओं को तय करना आवश्यक है ताकि देश की प्रगति में जटिलता और अनियमितता न पैदा हो।

अध्यक्ष जेसी अविनाश जायसवाल ने कहा कि किसान हमारी अर्थव्यवस्था की धड़कन हैं इसलिए सबसे ज्यादा जरूरत उन पर ध्यान देने की है। उन्होंने किसान राम अवध यादव को फावड़ा भेंट किया और उनका सम्मान किया अंत में मिष्ठान्न वितरण हुआ।कार्यक्रम में जेसी राम अवतार अग्रहरि, जेसी देवीप्रसाद चौरसिया मंटू, जेसी निर्भय जायसवाल, जेसी सर्वेश अग्रहरि, जेसी आशीष प्रीतम, जेसी अमित पांडेय, जेजे चेयरमैन हिमांशु गुप्ता, जेजे आर्यन गुप्ता एवं जेजे अश्विनी यादव मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : अमृत महोत्सव पर राज कालेज के नवनिर्मित प्रवेश द्वार का हुआ लोकार्पण
Next articleजौनपुर : स्वतंत्रता दिवस पर हिन्दु युवा वाहिनी ने किया ध्वजारोहण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏