जौनपुर : जेसीआई संस्कार द्वारा आयोजित सीएपीपी प्रशिक्षण शिविर सफलता पूर्वक संपन्न

जौनपुर : जेसीआई संस्कार द्वारा आयोजित सीएपीपी प्रशिक्षण शिविर सफलता पूर्वक संपन्न

शाहगंज।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
               नगर के इराकियाना मोहल्ला स्थित होटल ग्रांड लॉन में जेसीआई शाहगंज संस्कार एंव जेसीआई खेतासराय संस्कार के संयुक्त तत्वधान में सीएपीपी प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें जेसीआई इंडिया मंडल 3 के पूर्व अध्यक्ष रूपेश जायसवाल ने प्रशिक्षण दिया।

ट्रेनिंग हाल में उपस्थित लगभग 50 सदस्यों ने ट्रेनिंग के साथ-साथ इंटरटेनमेंट भी किया। ट्रेनर जेसी रूपेश जायसवाल ने ट्रेनिंग के माध्यम से जीवन को सार्थक बनाने का गुण बताया। कार्यक्रम का संचालन जेसीआई शाहगंज संस्कार के पूर्व अध्यक्ष जेसी एखलाक खान ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जेसीआई शाहगंज संस्कार के संस्थापक अध्यक्ष जेसी गुलाम साबिर ने किया।

कार्यक्रम संयोजक जेसी हसन मेहंदी, जेसी सरफराज रहे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जेसीआई शाहगंज संस्कार के पूर्व अध्यक्ष जेसी पंकज सिंह, वर्तमान अध्यक्ष जेसी शाहिद नईम, जेसीआई खेतासराय संस्कार के अध्यक्ष जेसी क्षेमेन्द्र सिंह, सचिव जेसी साकिब खान, जेसी फजले इलाही समेत तमाम जेसी बंधु मौजूद रहे। कार्यक्रम के समापन के समय जेसीआई खेतासराय संस्कार के कोषाध्यक्ष जेसी मोहम्मद आसिफ का जन्मदिन केक काटकर मनाया गया कार्यक्रम के उपरांत रात्रि भोज का भी आयोजन किया गया था।

Mar 26, 2021

Previous articleजौनपुर : पत्रकार पुत्र पर हुए जानलेवा में एक हफ्ते के बाद भी पुलिस के हाथ खाली, पत्रकारों में रोष
Next articleजौनपुर : बैंक खाते की कोई भी जानकारी किसी को भी फोन पर न दें- मनोज अग्निहोत्री
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏