33.1 C
Delhi
Friday, July 19, 2024

जौनपुर : जेसी दीपक जायसवाल और जेसी सौरभ सेठ बने मण्डल समन्वयक

जौनपुर : जेसी दीपक जायसवाल और जेसी सौरभ सेठ बने मण्डल समन्वयक

# जेसीआई इंडिया के मण्डल तीन की संचालन सभा में हुए शामिल

# नवनियुक्त दोनों मण्डल समन्वयक रह चुके हैं जेसीआई शाहगंज सिटी के अध्यक्ष 

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                जेसीआई शाहगंज सिटी के पूर्व अध्यक्ष जेसी दीपक जायसवाल एवं जेसी सौरभ सेठ को जेसीआई इंडिया के मण्डल तीन का मण्डल समन्वयक चुना गया है। मण्डलाध्यक्ष जेसी गुरदित्त सिंह सहमे ने यह घोषणा की। दोनों पदाधिकारी मण्डल के तहत आने वाली 40 से ज्यादा इकाईयों और मण्डल नेतृत्व के बीच की सीढ़ी की जिम्मेदारी निभाएंगे।

जेसीआई शाहगंज सिटी के अध्यक्ष जेसी अविनाश जायसवाल ने बताया कि जेसीआई इंडिया के मण्डल तीन के मण्डलाध्यक्ष जेसी गुरदित्त सिंह सहमे ने गुरुवार को अपनी मण्डल संचालन सभा की घोषणा की। इसमें जेसीआई शाहगंज सिटी के दो पूर्व अध्यक्षों को भी शामिल किया गया है। वर्ष 2020 के अध्यक्ष जेसी सौरभ सेठ को प्रबंध पोर्टफोलियो के समन्वयक की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं 2013 के अध्यक्ष जेसी दीपक जायसवाल को वृद्धि एवं विस्तार पोर्टफोलियो के समन्वयक का दायित्व सौंपा गया है। जेसी दीपक जायसवाल इससे पहले 2015 में मण्डल उपाध्यक्ष के तौर पर भी मण्डल को अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

सचिव जेसी वीरेंद्र जायसवाल ने बताया कि दो पूर्व अध्यक्षों के मण्डल संचालन सभा में शामिल होने पर पूरे जेसीआई शाहगंज सिटी परिवार में खुशी का माहौल है। दोनों पूर्व अध्यक्षों को संस्था सदस्यों ने मिलकर बधाई एवं शुभकामनाएं भी दी हैं। इनमें पूर्व अध्यक्ष जेसी अनिल पांडेय, जेसी संजय मिश्रा, जेसी श्रीकांत तिवारी, जेसी रविकान्त जायसवाल, जेसी रामजी गुप्ता, जेसी आशीष जायसवाल, जेसी मनीष बरनवाल, जेसी आशीष प्रीतम, जेसी आनन्द वर्मा, जेसी अनूप गुप्ता, जेसी सर्वेश अग्रहरि, जेसी अनूप सेठ, जेसी धीरज पाटिल, जेसी शिवाकांत तिवारी, जेसी विवेक कुमार, जेजे हिमांशु गुप्ता आदि शामिल रहे।
Feb 05, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गैर इरादतन हत्या में तीन भाइयों सहित चार को 10 वर्ष की कैद

गैर इरादतन हत्या में तीन भाइयों सहित चार को 10 वर्ष की कैद # मकान के विवाद को लेकर 12...

More Articles Like This