44.1 C
Delhi
Tuesday, June 18, 2024

जौनपुर : ज्योतिष बनकर महिला की नगदी व जेवरात लेकर उचक्का फरार

जौनपुर : ज्योतिष बनकर महिला की नगदी व जेवरात लेकर उचक्का फरार

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               फर्जी ज्योतिष बनकर उचक्के ने महिला को झांसा देकर उसके पुत्र की मौत का डर पैदा करके बीस हजार रुपए नगदी व गहने लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस सीसी टीवी फुटेज खंगालने में जुटी है।

खरौना गांव के बारादरी मार्ग निवासी सुनीता यादव पत्नी अनिल कुमार मगंलवार की सायं खरीदारी करने के लिए बाजार आई थी। चूड़ी मोहल्ले में एक उचक्का महिला के पीछे लग गया। बातचीत में उचक्के ने खुद को ज्योतिषाचार्य बताते हुए महिला के घर परिवार के विषय में बात करके अपने विश्वास में लेकर अयोध्या मार्ग पर ले आया। जहां उसका भविष्य बताते हुए बहुत जल्द उसके छोटे बेटे की अकाल मौत की बात बताई। मौत को टालने के नाम पर उसने महिला के पर्स में रखे बीस हजार रुपये, गले से सोने की चैन, कान का झुमका उतरवाकर एक थैले रख कर उसे बदलकर दूसरा थैला महिला को थमा कर बिना पीछे देखे 51 कदम आगे बढ़ने की बात कही। पीड़िता उसकी बातों में आकर आगे बढ़ी। 51 कदम पूरा करके लौटी तो उचक्का गायब था। महिला को अपने लुटने का एहसास होते ही वह दहाड़ मारकर रोने लगी। मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस उक्त स्थान पर लगे सीसी टीवी फुटेज से उचक्कों की पहचान की जद्दोजहद में जुटी रही।
Mar 23, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

पुलिस की शह पर जमीन पर कब्जे का आरोप 

पुलिस की शह पर जमीन पर कब्जे का आरोप  # पीड़ित ने एसडीएम से लगाई न्याय की गुहार  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका...

More Articles Like This