जौनपुर : झाड़ी में युवती का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

जौनपुर : झाड़ी में युवती का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                क्षेत्र अंतर्गत असरफगढ़ गांव में सोमवार की शाम शौच को शिवान की तरफ गयी युवती का घंटो बाद झाड़ी में शव पाये जाने से गांव में सनसनी फैल गई। युवती के गले और कान के ऊपर गहरे जख्म के निशान पाये गये। कयास लगाए जा रहे है कि जंगली सूअर के हमले में युवती की मौत हो गयी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु भेज दिया है।

खेतासराय थाना क्षेत्र के बिशवां गांव निवासी निशा प्रजापति (22) पुत्री खेलाड़ी लगभग आठ माह से अपने ननिहाल असरफगढ़ गांव निवासी अपने मामा रामदुलार प्रजापति के घर रह रही थी। सोमवार की शाम वह घर से शौच के लिए शिवान की तरफ गयी थी। जब वह काफी देर तक वापस लौट कर नहीं आई तो उसकी खोजबीन शुरू की गई।

परिवार के लोग जब सरपत की झाड़ी की तरफ तलाश करते पहुंचे तो वहाँ युवती मृत शरीर देख सन्न रह गए। उसके कान और गले पर गहरे जख्म के निशान थे जिससे खून बह रहा था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। ग्रामीणों की माने तो उसकी मौत जंगली सूअर के हमले से हुई है। प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर त्रिवेणी लाल सेन ने बताया कि मौत का कारण पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा।
Mar 30, 2021

Previous articleजौनपुर : दो वांछित अभियुक्तों को नेवढ़िया पुलिस ने किया गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : मामूली विवाद में चटकी लाठी, 21 लोग हुए घायल, आठ गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏