जौनपुर : झुलसे लाइनमैन की उपचार के दौरान छठे दिन मौत

जौनपुर : झुलसे लाइनमैन की उपचार के दौरान छठे दिन मौत

# पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                  क्षेत्र अंतर्गत त्रिकौलिया गांव में छह दिन पूर्व खंभे पर चढ़कर तार जोड़ते समय आपूर्ति चालू कर दिये जाने से झुलसे एक प्राइवेट लाइन ने शुक्रवार को आजमगढ़ जिले के एक निजी चिकित्सालय में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी होते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। पूरे गांव में शोक की लहर व्याप्त हो गई। उधर शाम को शव घर आते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु भेज दिया।
पिलकिछा गांव के नकबी पुरवा निवासी 29 वर्षीय कमलेश बिंद पुत्र गोरेलाल लगभग आठ वर्षो से संविदा पर प्राइवेट लाइनमैन का काम करता था। बीते 6 नवंबर को वह शटडाउन लेकर खंभे पर चढ़कर तार जोड़ रहा था। तभी आपूर्ति चालू कर दी गई। वह झुलसकर नीचे जमीन पर आ गिरा। उसके गले और कंधे की हड्डी भी टूट गयी थी। उसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां हालत में सुधार न होने पर आजमगढ़ के एक निजी चिकित्सालय ले गये। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। शुक्रवार को शव घर पहुंचते ही स्वजनो में कोहराम मच गया। माता चिंता देवी, पिता सहित अन्य स्वजनों के करुण क्रंदन से पूरा माहौल मातमी हो गया।
Previous articleजौनपुर : भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की मिशन शक्ति का कार्यक्रम सम्पन्न
Next articleगैंगरेप के मामले में पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति को आजीवन कारावास
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏