जौनपुर : झूठ की बुनियाद पर टिकी है भाजपा सरकार- राम गोविंद

जौनपुर : झूठ की बुनियाद पर टिकी है भाजपा सरकार- राम गोविंद

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी आज रामनगर ब्लॉक के दमोदरा गांव के सपा नेता रतनसेन सिंह के आवास पर प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश की योगी सरकार पर तीखे प्रश्नों से हमलावर हुए।

उन्होंने कहा कि जिस तरह आज भाजपा के सरकार में हर वर्ग परेशानियों का सामना कर रहा है और आज जिस तरह पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ते जा रहे हैं किसान अपने गेहूं घर में ही रखा हुआ है सरकार उसको खरीद नहीं रही है बिचौलिए के माध्यम से उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा बहुत बड़ा घोटाला हुआ है वहीं पंचायत चुनाव में आप देख सकते हैं जिस तरह भाजपा के घोषित कैंडिडेट को जनता ने नकारा है और समाजवादी पार्टी के कैंडिडेट को जीत दिलाने का काम किया लेकिन वहीं भाजपा की सरकार में लोकतंत्र को खत्म करके अपने शासन प्रशासन के गुंडई के बल पर धन और बाहुबल के बल पर प्रमुख एंव जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में अनैतिक रूप से कब्जा किया है यह जनता समझ रही है।

हमारे मुख्यमंत्री योगीजी कहते हैं कि हमने स्मार्ट सिटी बना दिया है लेकिन इस स्मार्ट सिटी का एक भी जिला की घोषणा अभी तक नहीं कर पाए कि कौन सा स्मार्ट सिटी व किस जिले को बनाने का काम किया है आज जनता जानना चाहती है। पोस्टर बैनर के माध्यम से प्रचार करने से स्मार्ट सिटी नहीं बनता है शायद यह बात मुख्यमंत्री जी को जानकारी नहीं है। झूठ की ही बुनियाद पर भाजपा सरकार टिकी है जहां जनता के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार में दवाई, पढ़ाई, सिचाई मुफ्त मिला करती थी बीजेपी की सरकार में सब खत्म कर दिया।
जनता ने मन बनाया है कि आने वाले 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनायेगी और इस प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव होंगे। योगी बाबा की झूठ की बुनियाद पर बनी सरकार को उत्तर प्रदेश की जनता जान चुकी है आज जिस तरह से महिलाओं का अपमान उत्तर प्रदेश में हो रहा है महिलाओं का चीरहरण या तो महाभारत मे हुआ था या भाजपा की सरकार मे हो रहा है यह किसी से छुपा नहीं है सरकार ने तो सबका साथ ले लिया मगर विकास भाजपा का कर रही है हर जिलों में करोड़ों करोड़ों की लागत भाजपा का कार्यालय बन रहा है इन सब चीजों की जांच होनी चाहिए कि इतने पैसे कहां से आए हैं।

इस दौरान मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव, विधायक जगदीश सोनकर, लकी यादव, श्रद्धा यादव, उपाध्यक्ष श्याम बहादुर पाल, महासचिव हिसामुद्दीन शाह, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, जयसिंह यादव, कैलाश यादव, पप्पू रधुवंशी, राकेश मौर्या, आर बी यादव, गोपेश यादव, गौरी सोनकर, गामा सोनकर, लालचंद यादव, राजेश सिंह, रजनी सिंह, जितेंद्र सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक की लिखित परीक्षा 7 व 8 अगस्त को
Next articleजौनपुर : तेज़ रफ़्तार कार की चपेट में आने से वृद्ध की दर्दनाक मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏