जौनपुर : टीईटी परीक्षा को लेकर डीएम ने किया बैठक

जौनपुर : टीईटी परीक्षा को लेकर डीएम ने किया बैठक

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) को शूचितापूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने कलेक्ट्रेट स्थित प्रेक्षागृह में अधिकारियों के साथ बैठक की। जिलाधिकारी ने बताया परीक्षा केंद्रों पर सेक्टर व स्टेटिक मजिस्ट्रेट तथा पर्यवेक्षक की तैनाती एवं सचल दलों का गठन किया गया है। परीक्षा के दौरान अनुचित साधनों का प्रयोग करने या किसी अन्य के स्थान पर परीक्षा देने वाले के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई जाएगी।
बैठक में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राम प्रकाश ने बताया कि जिले में यूपी टेट परीक्षा के लिए प्रथम पाली में 68 केंद्र एवं द्वितीय में 44 केंद्र बनाए गए हैं। उन्होंने बताया कि 28 नवंबर 2021 को दो पाली में यह परीक्षा सम्पन्न होगी। प्राथमिक स्तर की परीक्षा प्रथम पाली में सुबह 10.00 से 12.30 बजे तक तथा उच्च प्राथमिक स्तर की परीक्षा द्वितीय पाली में दोपहर 2.30 से 05.00 बजे तक आयोजित की जाएगी। प्रथम पाली में 41996 एवं द्वितीय पाली में 28129 अभ्यर्थी शामिल होंगे। इस अवसर पर जिला विद्यालय निरीक्षक राजकुमार पंडित सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : अधिवक्ता के घर को चोरों ने बनाया निशाना
Next articleजौनपुर : अंबेडकर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त होने पर गांव में तनाव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏