जौनपुर : ट्रक और बोलेरो की टक्कर मे 6 घायल, दो गंभीर हालत में रेफर

जौनपुर : ट्रक और बोलेरो की टक्कर मे 6 घायल, दो गंभीर हालत में रेफर

# बोलेरो सवार लोग मछलीशहर से दवा लेने के लिए जा रहे थे बीएचयू

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 वाराणसी-लखनऊ नेशनल हाईवे पर गुरुवार को जलालपुर थाना क्षेत्र के बीबनमऊ गांव के पास सुबह ट्रक और बोलरो की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर में 6 लोग गम्भीर रुप से जख्मी हो गये। जिसमें दो लोगो की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।मछलीशहर थाना क्षेत्र के भाऊपुर गांव निवासी श्रीप्रकाश शर्मा को परिजन दवा दिलवाने बीएयू वाराणसी जा रहे थे कि तभी जलालपुर थाना क्षेत्र के बीबनमऊ गांव के पास रास्ते मे विपरीत दिशा से आर रही ट्रक से बोलरो की टक्कर हो गयी। टक्कर होते ही बोलेरो पर सवार सभी लोग बचाव के लिए चिल्लाने लगे। घायलों की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग घटना स्थल पर जुट गये फिर किसी तरह से घायलों को बोलेरो से बाहर निकाला गया।

घटना के सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने एम्बूलेंस 108 से सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी रेहटी पर भर्ती कराया।घायलों मे बोलरो चालक राम सिंह (निवासी बरईपार), ललित शर्मा, रणजीत शर्मा (निवासी फतेहगंज, बक्सा), शैलकुमारी, प्रकाश शर्मा, विशाल कुमार शर्मा (निवासी भाऊपुर) बताये गये है।घायलों मे श्रीप्रकाश शर्मा और विशाल को गंभीर हालत मे बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक शहर डॉ संजय कुमार ने बताया कि बोलेरो और ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत हुई है जिसमें 6 लोग घायल हैं। जिनको प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। 2 को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक को मौके से कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है स्थिति सामान्य है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : मतदाता सूची पुनरीक्षण के लिए सुपरवाइजरो के साथ डीएम ने किया बैठक
Next articleजौनपुर : जेसीआई शाहगंज सिटी ने ज्ञाना के साथ मनाया देव दीपावली
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏