जौनपुर : ट्रक की चपेट में आने से मासूम बच्ची गम्भीर रूप से घायल, इलाज के दौरान हुई मौत

जौनपुर : ट्रक की चपेट में आने से मासूम बच्ची गम्भीर रूप से घायल, इलाज के दौरान हुई मौत

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
            नगर के पुराने यूनियन बैंक के समीप सोमवार की सुबह सड़क पार करते समय ट्रक की चपेट में आने से एक बच्ची गम्भीर रूप से घायल हो गई। घायलावस्था में बच्ची को क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने हालत नाज़ुक देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। जहां एक निजी अस्पताल में इलाज़ के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक समेत ट्रक को कब्जे में लिया ले लिया।

    

जानकारी के अनुसार कस्बा स्थित भटियारी सराय मोहल्ला निवासी नियाज अहमद उर्फ बब्बल की 8 वर्षीय पुत्री हेरा खातून अपनी मां के साथ कहीं जा रही थी। घर के सामने सड़क पार करते समय हेरा जौनपुर की तरफ से आ रही ट्रक की चपेट में आ गई। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गई। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस भी पहुँच गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायल बच्ची को नगर के एक निजी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां हालत गंभीर देख डाक्टर ने उसे जौनपुर रेफर कर दिया। जनपद के एक निजी अस्पताल में इलाज़ के दौरान उक्त घायल बच्ची ने दम तोड़ दिया। घायल बच्ची के निधन हो जाने से परिजनों में कोहराम मच गया।
Mar 08, 2021

Previous articleजौनपुर : महादेव सेना ने लिया 2.5 लाख सदस्यता करवाने की शपथ
Next articleजौनपुर : संवैधानिक अधिकारों की रक्षा के लिए शिक्षक संघ आरपार का बना चुका मन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏