जौनपुर : ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत

जौनपुर : ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                नगर के जोगियाना मोहल्ला के पास सोमवार को ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद मौके लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को हटा कर ट्रक के नीचे फंसे दोनों शव को बाहर निकलवाया।

जानकारी के अनुसार शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के ढंढवारा खुर्द निवासी 28 वर्षीय संजय पुत्र राजपत और सरायख्वाजा क्षेत्र के पोटरिया गांव निवासी रिश्तेदार 35 वर्षीय संदीप के साथ बाइक द्वारा घर जा रहा था। बाइक तीसरा युवक चला रहा था। जोगियाना मोहल्ला के पास एक ट्रक ओवरटेक करने के दौरान बाइक ट्रक से टकरा गई। जिससे बाइक चालक दूसरी तरफ छिटककर गिर गया।

जबकि पीछे बैठे दोनों युवक संजय और संदीप पिछले पहिए के नीचे आ गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने चक्के के नीचे फंसे दोनों शवों को निकलवाने की कोशिश की। अन्ततः ट्रक का पहिया खुलवाकर दोनों शवों को बाहर निकाला गया। हादसे से बचकर निकले बाइक चालक ने परिजनों को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शवों की पहचान की पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है।
Apr 19, 2021

Previous articleजौनपुर : स्वविवेक से लोगों ने बंद रखे व्यवसायिक प्रतिष्ठान
Next articleहाईकोर्ट ने लखनऊ सहित पांच शहरों में 26 अप्रैल तक सम्पूर्ण लाॅकडाउन लगाने का दिया निर्देश
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏