जौनपुर : ट्रक की चपेट में आने से पूर्व प्रधान गम्भीर रूप से घायल

जौनपुर : ट्रक की चपेट में आने से पूर्व प्रधान गम्भीर रूप से घायल

मड़ियाहूं।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              कोतवाली क्षेत्र के मड़ियाहूं जौनपुर मार्ग पर उंचनीकला गांव के पास ट्रक की चपेट में आने से पूर्व प्रधान गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पूर्व प्रधान को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया।उक्त गांव के पास सोमवार की पूर्वाह्न मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के मईडीह गांव के पूर्व प्रधान चिनगी मुसहर पुत्र महगूं मुसहर 60 वर्ष किसी कार्य से साइकिल से जौनपुर जा रहा था जैसे ही वह एस्सार पेट्रोल पंप के पास पहुंचा था कि मड़ियाहूं की तरफ से जौनपुर जा रही गिट्टी लदा ट्रक पीछे से टक्कर मार  दिया।

जिससे बनवासी चिनगी साइकिल समेत सड़क पर गिर गया। ट्रक चिनगी मुसहर को रौंदते हुए चली जा रही थी। आस पास के लोगों ने भाग रहे ट्रक को दौड़ा लिया जिसके कारण ट्रक चालक एस्सार पेट्रोल पंप के पास ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। आस-पास के लोगों ने मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस गंभीर घायल को एंबुलेंस बुलाकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया और ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए खड़ी ट्रक को पकड़कर कोतवाली भेजवाया।

लाईव विजिटर्स

27275407
Live Visitors
1131
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : दस घंटे भी नही चली नव निर्मित सड़क, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
Next articleजौनपुर : प्राथमिक विद्यालय घुरहुपुर का छात्रावास जर्जर, कैसे होगा मतदान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏