जौनपुर : ट्रक की चपेट मे आने से ससुर व बहु की दर्दनाक मौत, तीन साल की बच्ची बाल-बाल बची

जौनपुर : ट्रक की चपेट मे आने से ससुर व बहु की दर्दनाक मौत, तीन साल की बच्ची बाल-बाल बची

जौनपुर।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               लाइन बाजार थाना क्षेत्र के सीहीपुर रेलवे क्रासिंग के समीप सोमवार की सुबह करीब पौने दस बजे एक ट्रक की चपेट में आने से ससुर व बहू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतका की तीन साल की बच्ची बाल-बाल बच गई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग गया। पुलिस ट्रक व चालक का पता लगाने का प्रयास कर रही है।
 
सिकरारा थाना क्षेत्र के अली शाहपुर गांव निवासी मुन्ना प्रसाद बिंद (50) अपनी बहू संगीता बिंद (28) व उसकी तीन साल की बेटी परी को बाइक पर बैठाकर उसके मायके गांव बबुरा थाना बदलापुर पहुंचाने जा रहे थे। सीहीपुर रेलवे क्रासिंग का फाटक पार करने के बाद नईगंज की तरफ बढ़ते ही गति अवरोधक पर बाइक असंतुलित हो गई। उसी समय पीछे से आ रहे ट्रक के धक्के से बाइक समेत तीनों गिर गए। ट्रक के पहिए के नीचे आ जाने से मुन्ना प्रसाद बिंद व संगीता की कुचल जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं छिटककर दूर गिरी नन्ही बच्ची परी बाल-बाल बच गई।
हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। मौके पर पहुंचे लाइन बाजार थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र यादव व एस आई जय सिंह व उनके सहयोगियों ने शिनाख्त होने के बाद हादसे की सूचना परिजनों को दी तो घर मेें कोहराम मच गया। मालूम हो कि संगीता के मायके में 28 मई को वैवाहिक कार्यक्रम आयोजित है और वह उसी में शामिल होने जा रही थी। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।
Previous articleजौनपुर : वर्चुअल माध्यम से नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान व ग्राम पंचायत सदस्यों का होगा शपथ
Next articleजौनपुर : व्यापारी आनंद बरनवाल पर लगाए गए गुण्डा एक्ट पर मुखर हुआ शाहगंज व्यापार मंडल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏