जौनपुर : ट्रक से कुचलकर बीए की छात्रा की दर्दनाक मौत

जौनपुर : ट्रक से कुचलकर बीए की छात्रा की दर्दनाक मौत

# छात्रा का शव सड़क पर रखकर आक्रोशित लोगों ने किया चक्का जाम

# एसडीएम एंव सीओ के समझाने पर मामला हुआ शांत

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के पूर्वांचल विश्वविद्यालय के बगल देवकली पावर हाउस बाजार में एक बीए की छात्रा को ट्रक ने कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय ग्रामीणों के तीन घंटे के चले चक्का जाम में एसडीएम और सीओ के समझाने पर मामला शांत हुआ।हरबसपुर गांव के निवासी स्व. साहबलाल यादव की 19 वर्षीय बेटी करिश्मा यादव सूर्यबली महाविद्यालय सरायख्वाजा में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी और पठन-पाठन के बाद वह घर लौट रहे थी, जैसे ही वह साईकिल से देवकली जौनपुर शाहगंज मार्ग पावर हाउस के समीप पहुंची कि तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना से आसपास के लोग आक्रोशित हो गए और युवा किसान नेता डॉ अमित यादव के नेतृत्व में सड़क पर बांस बल्ली लगाकर चक्का जाम कर नारेबाजी करने लगे। युवा किसान नेता डॉ अमित यादव ने कहा कि मृतक छात्रा के परिवार को उचित मुआवजा के साथ-साथ परिवार के एक सदस्य को नौकरी एंव आरोपी ट्रक के चालक के विरुद्ध उचित कार्रवाई किया जाय।

देवकली पावर हाउस बाजार पर ब्रेकर बनाया जाए। करीब 3 घंटे चले चक्का जाम को चौकी प्रभारी पूर्वांचल बृजेश कुमार गुप्ता, थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह ने हालात को संभाला और समझाने बुझाने का प्रयास किया। इसके बाद एसडीएम हिमांशु नागपाल व सीईओ जितेंद्र कुमार मौके पर पहुंच गए।उन्होंने युवा नेता डॉ अमित यादव से बात करते हुए कहा कि ब्रेकर के साथ जो भी संभव होगा किया जाएगा। वहीं मृतका के परिवार के लिए भी हर संभव मदद जाएगा। इसके साथ ही ब्रेकर बनवाया जाए। चालक को ट्रक समेत चालक को हिरासत में ले लिया गया। जिसके बाद चक्का जाम समाप्त हुआ। लोगों ने राहत की सांस ली। इस दौरान आने जाने वाले लोग काफी परेशान रहे। मृतका के भाई धर्मेंद्र यादव के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इस अवसर राजेंद्र यादव, अनिल यादव, कृष्ण कुमार, बबलू सारंग, धीरज सोनकर, राजेश पांडे, दीपक सिंह, रोहित सिंह, बाबूलाल, मोहन मिश्रा, रोहित यादव, मुन्नालाल, अरविंद कुमार, संदीप सिंह, महेंद्र कुमार, मनोज सिंह मौजूद रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : फर्जी मुकदमों से आजिज कर धर्मांतरण के लिए विवश
Next articleजौनपुर : बरजी ग्रामसभा वासियों ने ब्लॉक मुख्यालय पर किया धरना-प्रदर्शन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏