जौनपुर : ट्रेजरी चालान के लिए स्टेट बैंक में उमड़ी भीड, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

जौनपुर : ट्रेजरी चालान के लिए स्टेट बैंक में उमड़ी भीड, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

# सुरक्षा लगे पुलिस कर्मी भी बिना मास्क पहने बेपरवाह दिखाई दिए

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                    देश में बढ़ते कोरोना को लेकर हाहाकार मचा हुआ है तो वहीं प्रदेश में लगातार कोरोना के केस बढ़ते जा रहे है। उत्तर प्रदेश में 2 दिन पूर्व 1300 करोना पॉजिटिव भी मिले व जिले में 26 पॉजिटिव की बात सामने आयी इसके बावजूद लोग अभी भी सावधानी नही कर रहे है।

ये तस्वीरें केराकत तहसील मुख्यालय के स्टेट बैंक शाखा की है जहां सुबह से ही लोगों की लंबी कतार पंचायत चुनाव नामांकन व जमानत राशि के लिए चालान जमा करने के लिए लगी हुई है। अधिकांश लोगों के चहेरे पर मास्क तक नहीं था और ना ही कोई सोशल डिस्टेंसिंग ख्याल रखा गया है। कोविड-19 गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाते हुए लोग कोरोना के प्रति लापरवाह होते दिखाई दिए ऐसी स्थिति तब है जब जौनपुर जिले में भी रोजाना कोरोना के नए केस सामने आ रहे है।

बता दें कि गुरुवार को कोरोना के 26 नए केस सामने आए है जबकि बुधवार को भी 20 केस सामने आए थे। ऐसे में पंचायत चुनाव में लोगों की इस तरह से बरती जाने वाली लापरवाही जिले में भयावह स्थिति खड़ी कर सकती है।गौरतलब हो कि भीड़ को नियंत्रित करने में लगे पुलिस कर्मी भी बिना मास्क पहने ही बेपरवाह दिखाई दिए। ऐसे में एक भी कोरोना पॉजीटिव मरीज अगर कतार में लगे हुए लोगो के संपर्क में आया गया तो स्वस्थ्य विभाग सहित प्रशासन को अंदाजा लगाना भी मुश्किल हो जाएगा स्थिति अनियंत्रित हो जाएगी।
Apr 02, 2021

Previous articleजौनपुर : नामांकन की तैयारी पूरी, प्रत्याशी के साथ केवल एक प्रस्तावक को है इजाजत
Next articleजौनपुर : गैगेस्टर एक्ट के वांछित अभियुक्त को नेवढ़िया पुलिस ने किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏