जौनपुर : ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने दी जान

जौनपुर : ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने दी जान

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                     स्थानीय रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार की दोपहर एक युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। घटना की जानकारी होने पर पहुंची शाहगंज जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार एतमादपुर गांव निवासी 28 वर्षीय महताब पुत्र अमीन गुरैनी के एक सैलून में काम करता था। दोपहर में खाना खाने के लिए वह सैलून से साइकिल द्वारा घर गया। खाना खाने के बाद वह घर से पैदल ही निकल गया। दोपहर बाद खेतासराय रेलवे स्टेशन के दक्षिणी छोर पर उसका क्षत विक्षत शव पड़ा मिला। घटना के कुछ देर पहले एक मालगाड़ी गुजरी थी।
स्टेशन मास्टर ने घटना की जानकारी जीआरपी शाहगंज को दी। जानकारी होने पर उसका भाई महताब ने घटना स्थल पर पहुंच कर भाई महताब के शव की शिनाख्त की। अल्ताफ के अनुसार महताब की शादी पांच पूर्व हुई थी। कोई बच्चे न होने से पत्नी से विवाद के चलते वह मायके में रहने लगी। घर पर महताब ने अपने तनाव के बारे में कोई चर्चा नही की थी।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : पुरानी पेंशन के लिए 21 नवम्बर को लखनऊ में होगा पेंशन शंखनाद- आलोक रघुवंशी
Next articleजौनपुर : सीएम रहते अखिलेश छोड़ते रहे आतंकवादियों को, अब करते हैं जिन्ना की पैरवी- मनीष शुक्ला
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏