जौनपुर : ट्रेन से गिरकर यात्री घायल, इलाज के दौरान हुई मौत

जौनपुर : ट्रेन से गिरकर यात्री घायल, इलाज के दौरान हुई मौत

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
           दिल्ली से छपरा जा रही गरीब नवाज एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहा अज्ञात युवक ट्रेन से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए राजकीय पुरुष अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली से छपरा जा रही ट्रेन में 25 वर्षीय अज्ञात युवक ट्रेन के गेट के पास खड़ा होकर सफर कर रहा था।

जो असंतुलित होकर नीचे गिर गया। घटना महगांवा स्टेशन समीप गेट संख्या 51सी के पास की है। उधर वाराणसी की तरफ से आ रही सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन के गार्ड की नजर घायल पर पड़ी तो कंट्रोल को सूचना देकर वह ट्रेन रोककर घायल युवक को स्थानीय स्टेशन पर जीआरपी पुलिस के सुपुर्द किया। युवक को उपचार के लिए स्थानीय राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उपचार के दौरान युवक को मृत घोषित कर दिया।
जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। काफी प्रयास के बाद भी उसकी पहचान नहीं हो पाई।मामले में जीआरपी चौकी प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि मृतक की जेब से कुछ भी नहीं मिल सका जिससे उसकी पहचान की जा सके। घटनास्थल पर जांच के लिए टीम भेजी गई है।
Previous articleजौनपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटका मिला युवक का शव
Next articleजौनपुर : सर्पदंश से बृद्धा की मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏