जौनपुर : ट्रेन से गिरकर यात्री गम्भीर रूप से घायल

जौनपुर : ट्रेन से गिरकर यात्री गम्भीर रूप से घायल

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               स्थानीय रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार की सुबह चलती ट्रेन से गिरकर एक यात्री घायल हो गया। रेल पटरी पर काम कर कर रहे गैंगमैनों की मदद से उसे पीएचसी सोंधी पहुंचाया गया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने घायल यात्री को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार धनबाद से फिरोजपुर जाने वाली गंगा-सतलज एक्सप्रेस ट्रेन सुबह लगभग नौ बजे पहुंची। यहां एक मिनट रुकने के बाद जैसे ही ट्रेन आगे बढ़ी रेलवे क्रासिंग के पास एक यात्री नीचे गिर गया। उसे गिरता देख आसपास के लोग वहां पहुंच गए। घायलावस्था में उसे अस्पताल पहुंचाया गया। गनीमत रही कि ट्रेन की गति धीमी थी। शाहगंज आरपीएफ इंस्पेक्टर संदीप यादव के अनुसार घायल यात्री का नाम 30 वर्षीय रामजी ठाकुर है। मूल रूप से बिहार का निवासी है। साथ में उसके परिवार वाले भी थे। शाहगंज में ट्रेन से उतरकर परिवार वालों को पुलिस के साथ हास्पिटल भेज दिया गया है। ट्रेन से गिरने का कारण गेट पर स्टंट करना बताया जा रहा है फिलहाल घायल यात्री की हालत नाजुक बनी हुई है।
Mar 25, 2021

Previous articleजौनपुर : खड़े ट्रक में बाइक टकराने से युवक गंभीर रूप से घायल
Next articleजौनपुर : आज भाजपा के वरिष्ठ जन शामिल होंगे बूथ सम्पर्क अभियान में- पुष्पराज सिंह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏