जौनपुर : ट्रैक्टर की चपेट में आने से पूर्व प्रधान की दर्दनाक मौत

जौनपुर : ट्रैक्टर की चपेट में आने से पूर्व प्रधान की दर्दनाक मौत

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
              क्षेत्र अंतर्गत भदैला गांव के समीप पोरईकला गांव के पूर्व प्रधान की ट्रैक्टर की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर समेत चालक फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।उक्त गांव निवासी पूर्व प्रधान 63 वर्षीय राम आसरे राजभर गाजीपुर के सैदपुर में एक निजी संस्थान में एसिस्टेंट टेक्निकल मैनेजर के पद पर काम करते थे।गुरुवार की सुबह बाइक से वह सैदपुर जा रहे थे।

घर से थोड़ी दूर पर भदैला गांव के पास वह पहुंचे थे कि मिट्टी लदे ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। घटना के बाद उन्हें वहीं तड़पता छोड़ चालक ट्रैक्टर लेकर भाग लिया। घंटों बाद रास्ते से गुजर रहे किसी राहगीर ने पूर्व प्रधान को रास्ते में पड़ा देख रुक गया। तब तक उनकी मौत हो गई थी। जानकारी होने पर परिजन समेत ग्रामीण मौके पर पहुंचे। शव देख परिजन दहाड़े मारने लगे। ग्रामीणों ने ट्रैक्टर पर मिट्टी लाद रहे जेसीबी को कब्जे में ले लिया और ट्रैक्टर चालक के गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ने का भरोसा दिलाया।
Previous articleजौनपुर : मोटर मैकेनिक ने फांसी लगाकर दी जान
Next articleजौनपुर : मामूली विवाद में हुई मारपीट में दो युवक घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏