जौनपुर : ट्रैक्टर की चपेट में आने से पुत्र की दर्दनाक मौत, पिता गम्भीर रूप से घायल

जौनपुर : ट्रैक्टर की चपेट में आने से पुत्र की दर्दनाक मौत, पिता गम्भीर रूप से घायल

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                 क्षेत्र अंतर्गत नदौली छितौना मोड़ के समीप अज्ञात ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार पिता-पुत्र गम्भीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद स्थानीयों ने उक्त पिता-पुत्र को नजदीकी हास्पिटल पहुंचाया। चिकित्सक ने दोनों की हालत गंभीर देख वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी जाते समय पुत्र की रास्ते में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौका पाकर ट्रैक्टर चालक वाहन सहित फरार हो गया।

क्षेत्र के डेढ़ुआना गांव निवासी महेन्द्र सिंह (50) उर्फ चुन्ना अपने 20 वर्षीय पुत्र डम्पी सिंह के साथ रायल इंफील्ड बुलेट बाइक से घर से बाजार जा रहे थे। जैसे ही केराकत सर्की रोड पर नदौली छितौना मोड़ के समीप पहुंचे कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित अज्ञात ट्रैक्टर की चपेट में आकर गम्भीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद स्थानीयों ने उक्त पिता-पुत्र को चंदवक स्थित चिकित्सालय पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उक्त पिता-पुत्र की हालत नाजुक देख वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। वाराणसी जाते समय पुत्र डम्पी की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया।
Previous articleजौनपुर : पूर्व प्रधानाचार्य के निधन से शोक की लहर
Next articleजौनपुर : दूसरे जिले में जाने के लिए वाहनों के ई-पास की अनुमति अनिवार्य
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏