जौनपुर : ठगों का गिरोह है भारतीय जनता पार्टी- तूफानी सरोज

जौनपुर : ठगों का गिरोह है भारतीय जनता पार्टी- तूफानी सरोज

# मासिक बैठक में सपा कार्यकर्ताओ ने भरी हुंकार

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                सपा कार्यकर्ताओं ने बुधवार को पार्टी कार्यालय पर मासिक बैठक आयोजित कर आगामी विधानसभा चुनाव में सपा पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने की रणनीति पर चर्चा की गई। बैठक में अन्य राजनैतिक दलों से आकर सपा में शामिल होने वाले युवा कार्यकर्ताओ का स्वागत किया गया। साथ ही चुनाव के मद्देनजर सपा कार्यकर्ता सम्मेलन की रूपरेखा भी निर्धारित की गई।

अपने उद्बोधन में पूर्व सांसद तूफानी सरोज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ठगों का गिरोह है, भर्तियों में बैकवर्ड के आरक्षण की ठगी करके हिंदुत्व का नारा लगाते है, किसानों की दी जाने वाली इम्दाद किसानों की ही है। बैठक में बोलते हुए दीपचन्द राम ने कहा कि जब जब चुनाव आता है भाजपा गरीबों को भरमाने का काम करते है, कोरोना काल के दौरान लोगों को अपने परिजनों के शव जलाने के लिये लकड़ियां भी भाजपा सरकार उपलब्ध नही करा सकी। झूठे प्रधान मंत्री ने जीएसटी लागू किया और इकसठ बार संसोधन कराया।

वहीं अपने उद्बोधन में पूर्व विधायक गुलाब चन्द सरोज ने कहा कि निजीकरण एक ऐसा दंश है जिससे देश की आम जनता कभी उबर नही पायेगी, भाजपा राष्ट्र की संपत्ति को बेच रही है। इस अवसर पर पूर्व सांसद तूफानी सरोज, फौजदार भाई, सत्य नारायण चौहान, सबनम नाज, राम अवतार सोनकर, राम समुझ यादव, शिवशंकर राजभर, हेमन्त चौहान, सीताराम राजभर, विनोद राजभर, मनोज चौहान समेत तमाम सपा कार्यकर्ता उपस्थित उपस्थित रहे। अध्यक्षता विधान सभा अध्यक्ष नीरज पहलवान ने और संचालन पवन कुमार मण्डल ने किया।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : भारत ने तैयार किए दुनिया के टॉप क्लास इंजीनियर- रविकिरण दोईफोड़े
Next articleजौनपुर : अंत्येष्टि स्थल विकास योजनान्तर्गत रामघाट का हुआ शिलान्यास
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏