जौनपुर : डकैती की योजना बनाते समय पांच लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जौनपुर : डकैती की योजना बनाते समय पांच लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

# लुटेरों के कब्जे से तीन तमंचा, दो चाकू व मोबाइल फोन बरामद

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने मंगलवार की देर रात क्षेत्र के खरौना गांव के समीप डकैती की घटना की योजना बना रहे पांच बदमाशों को घेराबंदी करके गिरफ्तार किया। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने तीन तमंचा, तीन मोबाइल फोन व दो चाकू बरामद किया।

प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह एंव क्राइम ब्रांच टीम के प्रभारी राम जनम को मुखबिर से सूचना मिली कि क्षेत्र के खरौना गांव के समीप कुछ संदिग्ध लोग एक सन्नाटे स्थान पर काफी देर से बैठे हैं। सूचना पर दोनों टीमें मौके पर पहुंची। मौके पर मौजूद पांच लोगों को घेराबंदी करके हिरासत में ले लिया। तलाशी के दौरान उनके पास से तीन तमंचा, दो चाकू व 3 मोबाइल फोन बरामद हुआ।

 

पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों की पहचान विक्रांत पुत्र रामकेश निवासी भुसौड़ी थाना सरपतहां, यशवीर सिंह पुत्र रामनारायण निवासी खुटहन मार्ग शाहगंज, सूरज पुत्र रामसहाय निवासी अरंद थाना शाहगंज, शिवम पुत्र सुभाष निवासी पल्थी थाना दीदारगंज आजमगढ़ व विवेक पुत्र अशोक यादव निवासी खैरूद्दीनपुर थाना पवई जनपद आजमगढ़ के रूप में हुई।

पुलिस का दावा है कि पूछताछ में बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम देने के लिए योजना बनाने की बात कबूल की। पुलिस के मुताबिक इसके पूर्व भी उक्त बदमाशों ने कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है। कोतवाली पुलिस उनके विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपियों का चालान न्यायालय भेज दिया। पुलिस बदमाशों की अन्य घटनाओं में संलिप्तता की जांच में जुटी है।
Mar 17, 2021

Previous articleजौनपुर : बिजली उपभोक्ताओं के हितों को देखते हुए बढ़ाई गई एकमुश्त समाधान योजना की तिथि, 31 मार्च तक ले सकेंगे लाभ
Next articleमहिलाओं के अंडरगारमेंट्स चोरी करने वाला पकड़ा गया, साथी फरार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏