जौनपुर : डबल इंजन वाली मोदी योगी की सरकार फिर से आयेगी- रवि किशन

जौनपुर : डबल इंजन वाली मोदी योगी की सरकार फिर से आयेगी- रवि किशन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               गोरखपुर के सांसद एवं फिल्म अभिनेता रवि किशन शुक्ला ने शनिवार को अपने पिता पंडित श्याम नारायण शुक्ला के द्वितीय पुण्यतिथि पर स्मृति द्वार, मूर्ति और तीन किमी सड़क का बिसुई गांव में उद्घाटन किया। उद्घाटन बीजेपी के स्थानीय बूथ अध्यक्ष लल्लन सिंह ने फीता काट कर किया।इस अवसर पर आयोजित समारोह में रवि किशन ने कहा कि इस गांव और क्षेत्र में उनके पिता की आत्मा बसती है। इसलिए इस गांव क्षेत्र को सजाने संवारने का हर संभव उपाय करने का आश्वासन दिया। कहा कि वे यहां एक अस्पताल बनवाना चाहते हैं।

 

उन्होंने अपने पिता के गिरकर गंभीर रूप चोटिल होने की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि यदि यहां अस्पताल होता तो पिताजी को बनारस ले जाने की नौबत नहीं आती और जान बच जाती।पत्रकारों से बात करते हुए सांसद रवि किशन ने कहा कि हम इस बार भारतीय जनता पार्टी बहुमत की सरकार बना रही है। हम 350 सीट जीत कर मोदी योगी की डबल इंजन वाली सरकार फिर से ला रहे हैं इसमें कोई शक नहीं है।कथनी और करनी में हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री में कोई अंतर नहीं है सरकार पूर्ण बहुमत से बन रही है। जो राम मंदिर बनवाएं हैं हम उनको लाएंगे यूपी में कमल खिलाएंगे फिर से भगवा लहराएंगे।

कानपुर में इत्र व्यवसाई के मामले पर उन्होंने कहा कि इत्र व्यवसाई का गलत पैसा था इधर व्यवसाई के यहां छापा पड़ने के बाद से सपा ने अपना प्रचार बंद कर दिया है उनके इस कृत्य से यादव समाज में भी उनका ग्राफ गिर गया है। हमारी सरकार में हिंदू मुस्लिम सभी को एक समान अनाज दिया गया है। हिंदू मुसलमान सभी को आवास मिला है किसानों को पैसा दिया गया है। सभी को फ्री में वैक्सीन लगवाया गया। हम लोग 18 महीने से आनाज फ्री में दे रहे हैं पैसा दे रहे हैं। फ्री में बिजली दे रहे हैं आज उत्तर प्रदेश को सुरक्षा चाहिए उत्तर प्रदेश को प्रभु राम चाहिए बाबा विश्वनाथ का कॉरिडोर चाहिए उत्तर प्रदेश को सम्मान चाहिए जनता का पैसा जनता में जाना चाहिए करप्शन और चोर लुटेरों नहीं चाहिए। उत्तर प्रदेश अब जाग गया है अब उत्तर प्रदेश अनपढ़ नहीं रहा मथुरा में भी हम मंदिर बनाएंगे हमारे भगवान के सभी मंदिरों पर कब्जा किए थे उसे मुक्त कराकर मथुरा में भी बड़ा मंदिर बनाएंगे।

Earn Money Online

Previous articleआम आदमी पार्टी के बाद सपा का भी बड़ा ऐलान
Next articleजौनपुर : रास्ता भटक कर असलम राजभर कर रहा है वोटकटवा राजनीति- अनिल राजभर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏