19.1 C
Delhi
Wednesday, February 28, 2024

जौनपुर : डायट परिसर में केपीआई की आवश्यक बैठक आयोजित

जौनपुर : डायट परिसर में केपीआई की आवश्यक बैठक आयोजित

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
               डायट जौनपुर में उप शिक्षा निदेशक/ प्राचार्य डॉ. विनोद कुमार शर्मा की अध्यक्षता में बुधवार को केपीआई की बैठक आयोजित की गयी। प्राचार्य आवश्यक बिंदुओं पर समीक्षा की गयी।
जिसमें डैस बोर्ड पर निपुण लक्ष्य की उपलब्धि की ब्लाकवार स्थिति एवं प्रस्तुतीकरण, डायट प्रशिक्षुओं द्वारा माह नवम्बर 2023 में निपुण लक्ष्य ऐप के माध्यम से आंकलन की चर्चा तथा तैयारी, NAT-1 के परिणामों पर विकास खण्डवार विस्तृत चर्चा, शत-प्रतिशत शिक्षकों का निपुण लक्ष्य ऐप पर लागिन तथा उपयोग की स्थिति, कक्षा-1 से 05 तक शिक्षकों द्वारा शत-प्रतिशत आधारशिला क्रियान्वयन संदर्शिका/निर्देशिका के उपयोग, बीआरसी पर शिक्षक प्रशिक्षण से सम्बंधित अवस्थापना सुविधाओं के उपलब्धता की स्थिति, सभी शिक्षण संकुल द्वारा डी0सी0एफ0 भरे जाने की स्थिति,स्वीफ्ट चैट ऐप एवं दीक्षा ऐप प्रयोग की स्थिति, सुशील कुमार उपाध्याय ए0आर0पी0 सिकरारा द्वारा चयनित विद्यालयों को निपुण बनाने हेतु, टीम ए0आर0जी0 द्वारा आधारशिला क्रियान्वयन संदर्शिका आधारित शिक्षण योजना एवं संगत वीडियो का प्रस्तुतीकरण,जिला समन्वयक बालिका शिक्षा द्वारा कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में छात्राओं के नामांकन, उपस्थिति की अद्यतन स्थिति, कम उपस्थिति पर किये गये प्रयास एवं 31 पैरामीटरझ पर संतृप्तीकरण की अद्यतन स्थिति की समीक्षा की गयी। जिसमें वरिष्ठ प्रवक्ता डॉ. रवीन्द्र नाथ, समस्त बीईओ, समस्त डायट मेंटर, समस्त एसआरजी, समस्त एआरपी प्रतिभाग किये।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36565122
Total Visitors
247
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

घटना के पखवाड़ा बाद दर्ज हुआ चोरी का मुकदमा

घटना के पखवाड़ा बाद दर्ज हुआ चोरी का मुकदमा खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7               पिलकिछा मार्ग...

More Articles Like This