जौनपुर : डिजिटल युग में नई पीढ़ी को संस्कारित करना हमारी जिम्मेदारी- डॉ समर बहादुर

जौनपुर : डिजिटल युग में नई पीढ़ी को संस्कारित करना हमारी जिम्मेदारी- डॉ समर बहादुर

# जिला अपराध निरोधक कमेटी की गोष्ठी सम्पन्न

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                जिला अपराध निरोधक समिति जनपद जौनपुर की एक विशाल गोष्ठी का आयोजन श्री विश्वकर्मा मंदिर रसूलाबाद के प्रांगण में किया गया। जिसका शुभारंभ गोष्ठी के मुख्य अतिथि डॉ समर बहादुर सिंह प्राचार्य पीजी कॉलेज द्वारा मंदिर प्रांगण में भगवान की प्रतिमा का माल्यार्पण व पौधारोपण करके किया गया

मुख्य अतिथि प्राचार्य श्री सिंह ने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि आज के इस नए डिजिटल युग में जहां शिक्षा की बहुत जरूरत है उतनी ही संस्कार की जरूरत है आज हम देख रहे हैं कि हमारे आने वाले बच्चों में संस्कार की कमी है जो चिंतनीय है यहां पर उपस्थित सभी से यह निवेदन है आने वाले समय में अपने परिवार, बच्चों के साथ-साथ आस पड़ोस के बच्चों गतिविधियों पर भी विशेष ध्यान रखें और उन्हें रीति-रिवाज व संस्कार से अवगत कराते रहे।
साथ ही गोष्ठी को आगे बढ़ाते हुए कमेटी के सचिव आद्या प्रसाद सिंह ने अपने विचारों को व्यक्त करते हुए कहा कि समाज को अपराध मुक्त बनाने में अपना पूर्ण सहयोग करें समय-समय पर शासन प्रशासन का सहयोग करें और अपने-अपने थाना क्षेत्रों में कमेटी का प्रचार प्रसार और गोष्ठी का आयोजन करते रहे जिससे कि आम जनमानस को हो रही समस्या का निस्तारण किया जा सके।

कमेटी के जिला महासचिव प्रशांत अग्रहरी ने कमेटी के विस्तार के बारे में प्रकाश डाला कि हमारी कमेटी किन-किन बिंदुओं पर कार्य करती है और सभी से आग्रह किया कि कमेटी के द्वारा बनाए गए नियमों पर कार्य करें। समाज को जागरूक करें और कमेटी को आगे बढ़ाएं। कार्यक्रम में मौजूद सभी थाना कमेटियों के अध्यक्ष और सचिव अपनी पूरी टीम के साथ उपस्थित रहे।
इस मौके पर थाना कमेटी लाइन बाजार के अध्यक्ष महेंद्र विश्वकर्मा मंत्री श्रीप्रकाश सिंह, उपाध्यक्ष प्रधानाचार्य डॉ अनिल कुमार सिंह, डॉ आर पी विश्वकर्मा, हिमांशु सिंह, सादिक अली खान, नीरज श्रीवास्तव, मनोज सिंह, रमेश कुमार श्रीवास्तव, बजरंगबली साव, शिव कुमार गुप्ता, अखिलेश, मनोज सेठ, मुकेश श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन कृष्ण कुमार श्रीवास्तव द्वारा किया गया।
Previous articleजौनपुर : पुरानी रंजिश में हुई मारपीट में व्यक्ति घायल की इलाज के दौरान मौत
Next articleजौनपुर : विद्युत विभाग की बकाया वसूली टीम ने वसूले ढ़ाई लाख रुपये
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏