36.7 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

जौनपुर : डीएम एंव एसपी ने किया बाजारों का अवलोकन

जौनपुर : डीएम एंव एसपी ने किया बाजारों का अवलोकन

# गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करने के लिए व्यापारियों को दिया निर्देश

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने लॉकडाउन बहाल होने के बाद खुली बाजारों का अवलोकन किया। व्यापारियों को कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती से पालने करने के लिए निर्देशित किया। द्वय अधिकारियों ने जनपद के ओलन्दगंज, चहारसू चौराहा, कोतवाली चौराहा, सब्जी मंडी, जिला अस्पताल, स्टेशन रोड स्थित बाजारों का पैदल चक्रमण करते हुए दुकानदारों से कहा कि “मास्क नहीं तो सामान नहीं” का बोर्ड लगाएं।
निरीक्षण के दौरान पाया कि चंद्रा मेडिकल स्टोर, अभिषेक मोबाइल शॉप, ओलन्दगंज में दुकानदार द्वारा मास्क का प्रयोग नहीं किया जा रहा था और दुकान पर भीड़ लगाई गई थी जिसे देखकर कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए उन्हें आज दुकान बन्द करने एवं भविष्य में ऐसा न करने हेतु निर्देशित किया। पुलिस अधीक्षक ने दुकानदारों को स्पष्ट निर्देश दिया की क्षमता से ज्यादा लोगों को दुकान के अंदर न दुकान के बाहर खड़ा रहने दें।
लोगो को सोशल डिस्टेंसिंग के लिए बनाए गए गोले में ही खड़ा करायें। मास्क का प्रयोग दुकानदार एवं ग्राहक अनिवार्य रूप से करें, सेनेटाइजर एवं थर्मल स्कैनर अवश्य रखे। जिलाधिकारी ने दुकानदारों से कहा कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है इसलिए कोविड-19 के प्रोटोकाल का पालन शत- प्रतिशत किया जाए। लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी उल्लंघन करने वाले व्यापारियों की दुकानें बंद करा दी जाएंगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37416574
Total Visitors
1034
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This