जौनपुर : डीएम के औचक निरीक्षण में बगैर सूचना के दो कर्मचारी मिले गायब

जौनपुर : डीएम के औचक निरीक्षण में बगैर सूचना के दो कर्मचारी मिले गायब

# कारण बताओ नोटिस जारी कर एक दिन का वेतन काटने का निर्देश

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                 जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा व मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला ने बुधवार को ब्लाक मुख्यालय और थाने का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान ब्लाक पर तैनात दो जेई गायब मिले। डीएम ने दोनों का एक दिन का वेतन काटने के साथ साथ नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है। वहीं थाने पर पहुंचे अधिकारी द्वय के निरीक्षण में स्थिति संतोष जनक पाई गयी।

बुधवार की दोपहर अचानक डीएम और सीडीओ के ब्लाक मुख्यालय पहुंचते ही अफरा-तफरी मच गई। सीधे बीडीओ कार्यालय पहुंचे डीएम ने सबसे पहले उपस्थिति रजिस्टर मांगा। जिसमें जेई शमशेर यादव व रमेश चन्द्र शर्मा गायब पाये गये। वे कहाँ गये हैं, इसकी सटीक जानकारी न मिलने से नाराज डीएम ने दोनों का एक दिन का वेतन काटने का निर्देश दिया। उन्होंने बीडीओ गौरवेंद्र सिंह से पीएम आवास के विषय में जानकारी ली। निर्देश दिया कि सभी लाभार्थियों के खाते में पैसा आवश्यक रूप से भेज दिया जाय। मीटिंग हाल में संचारी रोग को लेकर चल रही आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंच कर जिलाधिकारी ने इससे बचाव के उपाय भी बताए।

उसके बाद उनका काफिला थाने पहुंच गया। जहाँ बैरक, शस्त्रागार और मेस का निरीक्षण किया। डीएम ने थानाध्यक्ष त्रिवेणी लाल सेन को निर्देशित कर कहा कि आगे त्योहार व चुनाव आने वाला है। पुलिस की टीमें बनाकर गांव गांव में बैठक अवश्य होनी चाहिए। संवेदनशील बूथों का पूरा ब्योरा इकट्टा कर रखिए। चुनाव में किसी भी प्रकार गड़बड़ी पैदा करने वाले हर संभावितों पर अग्रिम कार्यवाही सुनिश्चित करें।
Mar 03, 2021

Previous articleहैरतअंगेज : विरोधियों को फंसाने के लिए भाजपा सांसद/विधायक के बेटे ने साले से खुद पर चलवाई गोली…
Next articleजौनपुर : हत्यारोपी सगे भाइयों को आजीवन कारावास
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏