जौनपुर : डीएम ने लगाई जन चौपाल, सुनी समस्याएं, दिया निराकरण का निर्देश

जौनपुर : डीएम ने लगाई जन चौपाल, सुनी समस्याएं, दिया निराकरण का निर्देश

# आगामी पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संम्पन्न कराने में सभी की नैतिक जिम्मेदारी

चंदवक।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने क्षेत्र पंचायत डोभी के ग्राम पंचायत बरडीहा में गुरुवार को देर शाम जन चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी। उन्होंने कुछ का तत्काल तो शेष समस्याओं का जल्द ही निस्तारित करने का मातहतों को निर्देशित किया। वरासत न होने पर जहां लेखपाल को फटकार लगाई तो वहीं पीडब्लूडी के अधिकारियों को सड़क मरम्मत हेतु निर्देश दिया।

जन चौपाल में आजमगढ़ मार्ग से बरडीहा तक जर्जर हो चुकी सड़क से ग्रामीणों ने डीएम को अवगत कराया तो उन्होंने जेई ऋषिकेश यादव को तत्काल मरम्मत कार्य कराने को कहा।वहीं सहज जन सेवा केंद्र द्वारा अधिक जार्च लेने पर संचालक बृजेश यादव को डीडीओ ने कड़ी चेतावनी दी। प्रधान के खिलाफ लगाए गए आरोपों की जांच करने को मातहत अधिकारियों से कहा। शौचालय की समस्या से अवगत कराने पर जल्द ही बनवाने का आश्वासन दिया तथा कहा कि दस हजार शौचालय ब्लॉक में बनवाया जाएगा।

मलिन बस्ती का निरीक्षण किया जहां नाली बजबजाती मिली तत्काल सफाई कार्य कराने को कहा।जर्जर तार खंभे को तत्काल ठीक करने को बिजली विभाग के जेई को निर्देश दिया। पात्रों को चिन्हित कर जल्द आवास देने को बीडीओ को आदेशित किया। आगामी पंचायत चुनाव शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने में लोगों से सहयोग की अपील की तथा गड़बड़ी फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए पुलिस को निर्देश दिया। इस अवसर पर सीडीओ अनुपम शुक्ला, एसडीएम चंद्र प्रकाश पाठक, डीडीओ बीबी सिंह, कृषि विभाग के रमेश चन्द्र यादव, बीडीओ रामदरस, एसडीओ केराकत, वीडियो किशन कुमार, प्रधान श्रीमती चंदा सिंह सहित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।
Feb 26, 2021

Previous articleजौनपुर : सदन में उठाएंगे पुरानी पेंशन बहाली का मुद्दा- सुषमा
Next articleजौनपुर : मिशन शक्ति के तहत संगोष्ठी का आयोजन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏