जौनपुर : डीएम ने समाधान दिवस पर सुनी जनता की फरियाद, मातहतों को लगाई फटकार

जौनपुर : डीएम ने समाधान दिवस पर सुनी जनता की फरियाद, मातहतों को लगाई फटकार

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
             जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में जफराबाद थाने में थाना समाधान दिवस संपन्न हुआ। समाधान दिवस में कुल 12 शिकायतें प्राप्त हुई जिन्हें संबंधित अधिकारियों को देकर निर्देशित किया कि समस्याओं का निस्तारण नियमानुसार शीघ्र कराना सुनिश्चित कराएं।

ग्राम जगदीशपट्टी निवासी लालता प्रसाद यादव, राजेश कुमार श्रीवास्तव, संजय सिंह, ज्ञानेश्वर पांडेय, राकेश मिश्रा, एसएन तिवारी द्वारा जिलाधिकारी से शिकायत की गई कि वह लोग अपनी-अपनी जमीन पर मकान निर्माण करा रहे थे, लेकिन वंशगोपालपुर निवासी विकास श्रीवास्तव द्वारा थाने पर फर्जी सूचना दी गई कि उन लोगों द्वारा जबरन जमीन पर कब्जा किया जा रहा है, जिस पर जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि राजस्व एवं पुलिस की संयुक्त टीम मौके पर जाकर निरीक्षण करें तथा समस्या का नियमसंगत समाधान कराएं।

निवासी ग्राम सुल्तानपुर घनश्याम यादव पुत्र राम लेखवन ने जिलाधिकारी से शिकायत की कि विपक्षियों द्वारा बार-बार पथरगढ़ी उखाड़ दी जा रही है जिस पर जिलाधिकारी ने एसडीएम सदर तथा थानाध्यक्ष जफराबाद को मौके पर जाकर तत्काल समस्या का समाधान करने तथा पथरगढ़ी उखाड़ने वाले के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की करने के निर्देश दिए।


जिलाधिकारी द्वारा जफराबाद थाने का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी द्वारा संपूर्ण समाधान दिवस, तहसील दिवस, त्योहार रजिस्टर, तामीला रजिस्टर, अपराध रजिस्टर की जांच की गयी। जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि गुंडा एक्ट तथा गैंगस्टर के मामलों में प्रभावी कार्यवाही की जाए। जिला बदर अपराधियों पर नजर रखने के निर्देश जिलाधिकारी द्वारा दिए गए। उन्होंने थाना परिसर की साफ-सफाई किए जाने के निर्देश दिए साथ ही कहा कि थाने पर आने वाली शिकायतों का निस्तारण समयबद्ध तरीके से गुणवत्तापूर्वक किया जाए।
Feb 27, 2021

Previous articleजौनपुर : संत रविदास जयंती के अवसर पर चर्मकारों को किया सम्मानित
Next articleजौनपुर : चौथे खलीफा के जन्मदिन पर पूरी रात सजी महफिल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏