जौनपुर : डेढ़ लाख का झांसा देकर 20 हजार व मोबाइल ले उड़ा उचक्का

जौनपुर : डेढ़ लाख का झांसा देकर 20 हजार व मोबाइल ले उड़ा उचक्का

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               कस्बे के जंघई रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के बाहर बृहस्पतिवार को एक युवक से 20 हजार रुपये सहित मोबाइल फोन की ठगी की गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।थाना क्षेत्र के गांव धौरहरा निवासी संदीप सिंह सुबह 10:30 बजे बैंक ऑफ बड़ौदा पहुंचे। उन्होंने 20 हजार रुपये निकाले और बाहर आ गए। तभी एक व्यक्ति ने अपनी जमा पर्ची भरने के लिए उनसे पेन मांगा। संदीप ने पेन निकाल कर दे दिया।

कुछ समय बाद वह व्यक्ति लौट कर आया और उन्हें रुमाल में लपेटा एक बंडल दिया और कहा कि ये डेढ़ लाख रुपए ले लीजिए और अपना 20 हजार रुपये दे दें, मैं जमा करके आ रहा हूं और अपने पैसे में से बीस हजार रुपये आपको दे दूंगा। उसने पीड़ित का मोबाइल भी यह कहकर ले लिया कि किसी से बात करनी है मेरा मोबाइल खराब है। ठग बैंक के अंदर गया और फोन लगाते-लगाते बैंक से बाहर निकला और चंपत हो गया। पीड़ित ने रुमाल खोलकर देखा तो उसमें कागज के बंडल थे। यह देख संदीप के होश उड़ गए। उसने बहुत खोजबीन की पर ठग का पता नहीं चला। पीड़ित ने घटना की जानकारी अपने पिता बेनी सिंह को दी। बाद में पिता-पुत्र ने थाने जा कर तहरीर दी। थानाध्यक्ष सदानंद राय ने बताया कि ठगी के मामले में तहरीर मिली है। सीसीटीवी फुटेज निकाला जा रहा है। ठग की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।

Earn Money Online

Previous articleसुल्तानपुर : “लड़की हूं- लड़ सकती हूं” के गगनचुंबी नारों से गूंजा शहर
Next articleजौनपुर : दुर्व्यवस्था ! नवम्बर से रखे 30 लाख के कम्बल गरीब असहायों से दूर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏