जौनपुर : डॉक्टर से मांगी तीन लाख रुपये की रंगदारी, रकम न मिलने पर गोलियों से भूनने की धमकी

जौनपुर : डॉक्टर से मांगी तीन लाख रुपये की रंगदारी, रकम न मिलने पर गोलियों से भूनने की धमकी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 बदलापुर कस्बा स्थित एक निजी अस्पताल के डॉक्टर से फोन करके तीन लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। साथ ही रकम न मिलने पर गोलियों से भून डालने की धमकी दी गई है। बदमाश का फोन आने के बाद से डॉक्टर का पूरा परिवार सहम गया है। डॉक्टर ने पुलिस से इसकी शिकायत मंगलवार को की है। डॉक्टर की तहरीर पर प्रभारी निरीक्षक ने मुकदमा दर्ज कर लिया और मोबाइल नंबर के आधार पर बदमाश की खोजबीन में जुट गए।

क्षेत्र अंतर्गत पूरा मुकुंद गांव निवासी सचिन कुमार मित्रा का घनश्यामपुर रोड पर नर्सिंग होम है। 20 जून की शाम किसी ने फोन कर कहा कि तीन लाख रुपये की तत्काल व्यवस्था करके दे दो अन्यथा की स्थिति में फत्तूपुर निवासी चिकित्सक फौजदार प्रजापति की तरह भून दिए जाओगे अगले दिन पुन: रंगदारी का फोन आया तो भयभीत होकर डॉक्टर सचिन कुमार मित्रा ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय ने मोबाइल नंबर के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए बदमाश की खोजबीन में जुट गए हैं। चिकित्सक की सुरक्षा में सशस्त्र पुलिस के जवान को लगा दिया गया है। 
Previous articleजौनपुर : सखी वेलफेयर फाउंडेशन ने पीएचसी सिकरारा को लिया गोद
Next articleसरकारी चिकित्सक के घर मरीज बनकर पहुंचीं सीडीओ
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏