जौनपुर : डॉक्टर से रंगदारी मांगने व जान से मारने की धमकी देने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

जौनपुर : डॉक्टर से रंगदारी मांगने व जान से मारने की धमकी देने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

# एसओजी प्रभारी की पिस्टल छीनकर पुलिस अभिरक्षा से भागने के दौरान बदमाश को लगी गोली

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               बदलापुर के एक चिकित्सक से रंगदारी मांगने व जान से मारने की धमकी देने के प्रकरण में बदलापुर एवं सिंगरामऊ की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्यवाई करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस अभिरक्षा से भागने के प्रयास एवं पुलिस पर फायर करने वाले एक बदमाश पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिससे बदमाश घायल हो गया है।

जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। इस सन्दर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बयान जारी कर बताया है कि थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित आर्यन क्लीनिक के चिकित्सक सचिन कुमार को 17 जून को मोबाइल नंबर 9044271464 फोन गया कि आपके घर के सामने जैसे फौजदार प्रजापति की हत्या हुई थी वैसे आपकी भी हत्या हो सकती है।
बचने के लिए 03 लाख रुपए रंगदारी दे दो फिर दुबारा 20 जून को इसी नम्बर से फोन गया कि पैसे की व्यवस्था हो गयी है तब डाक्टर ने थाना बदलापुर ने मुकदमा दर्ज कराया पुलिस सक्रिय हुई तभी पता चला कि 22 जून थाना सिंगरामऊ क्षेत्र के ग्राम बगैयां के प्रधान रामनाथ यादव को उसी नम्बर से प्रधान और उनके पुत्र को हत्या की धमकी देते हुए 05 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी यहां भी मुकदमा दर्ज कर दोनों थाने की पुलिस बदमाशों की तलाश में थी।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह के मुताबिक बीती रात क्षेत्र में चक्रमण के दौरान थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित घनश्यामपुर मोड़ के पास पुलिया से दो बदमाश गिरफ्तार किये गये। बदमाशों ने अपना नाम शैलेन्द्र यादव पुत्र विजय बहादुर यादव ग्राम बगैयां और अंकित पुत्र रमाशंकर यादव ग्राम नगहरा बताया।पुलिस को पूछताछ में डाक्टर और प्रधान से गुण्डा टैक्स मांगना और हत्या की धमकी देना स्वीकार किया।

 

पुलिस को मोबाइल छिपाने की बात बताया मोबाइल बरामद कराने के लिए थाना प्रभारी बदलापुर, सिंगरामऊ एवं एसओजी प्रभारी साथ गये मोबाइल देते समय बदमाश शैलेंद्र यादव एसओजी प्रभारी राजेश यादव की सरकारी पिस्टल छीन कर भागा और पुलिस पर फायर किया पुलिस बचते हुए फायरिंग किया जो बदमाश के दायें पैर में लगी। घायलावस्था में गिरफ्तार बदमाश का प्राथमिक उपचार बदलापुर पीएचसी पर कराने के बाद जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस की इस सफलता के लिए एसपी जौनपुर ने पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करने का ऐलान किया है।
Previous articleजौनपुर : विधायक ललई ने शाहगंज विधानसभा के सभी सातों सरकारी अस्पतालों को लिया गोद
Next articleजौनपुर : बेअंदाज दारोगा के आंतक से हलकान हैं क्षेत्रवासी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏