जौनपुर : डॉ मधुलिका अस्थाना अध्यक्ष व ज्योति श्रीवास्तव कोषाध्यक्ष मनोनीत

जौनपुर : डॉ मधुलिका अस्थाना अध्यक्ष व ज्योति श्रीवास्तव कोषाध्यक्ष मनोनीत

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                      कायस्थ कल्याण समिति की एक अहम बैठक आयोजित की गई जिसमें महिला शाखा को सशक्त बनाने हेतु नए अध्यक्ष का चयन हुआ। समिति के संस्थापक सदस्यों व महिला शाखा की संरक्षक डा. जान्हवी श्रीवास्तव व पिंकी श्रीवास्तव एडवोकेट ने सर्वसम्मति से डा. मधुलिका अस्थाना को अध्यक्ष, रोली श्रीवास्तव को सचिव और ज्योति श्रीवास्तव को कोषाध्यक्ष चुना।
तत्पश्चात् डा. जान्हवी श्रीवास्तव ने नई टीम का माल्यार्पण कर स्वागत किया। संस्थापक प्रदीप अस्थाना ने नई टीम को बधाई देते हुए जल्द ही अपनी कार्यकारिणी घोषित करने की सलाह दी। प्रदीप श्रीवास्तव ने कहा कि नई टीम काफी ऊर्जावान है और निश्चित रूप से समाज की महिलाओं को जागरूक करते हुए जोड़ने का कार्य करेगा। नवचयनित अध्यक्ष डा. मधुलिका अस्थाना ने लोगों के प्रति आभार जताते हुए कहा कि मैं और मेरी टीम निश्चित रूप से समाज और आप सबके विश्वास को पूरा करने का प्रयास करेगी। महासचिव गौरव श्रीवास्तव ने इस वर्ष के चि.गुप्त पूजनोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की जिम्मेदारी नई टीम को दिया।
इस अवसर पर कल्पना अस्थाना, सुनीता श्रीवास्तव, अनुराधा श्रीवास्तव, डा. अपर्णा, युवा अध्यक्ष डा. गणतंत्र श्रीवास्तव, राम मोहन अस्थाना, दयाल शरण, दिनेश श्रीवास्तव, मनीष श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : भाजपा सरकार ने किसानों के लिए किया सबसे ज्यादा काम- बाल कृष्ण पाण्डेय
Next articleजौनपुर : नमो क्वीज कम्पटीशन में वैष्णवी बनी विजेता
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏