जौनपुर : डॉ राम मनोहर लोहिया राजकीय महाविद्यालय में सात दिवसीय एनएसएस शिविर का हुआ शुभारम्भ

जौनपुर : डॉ राम मनोहर लोहिया राजकीय महाविद्यालय में सात दिवसीय एनएसएस शिविर का हुआ शुभारम्भ

मुफ़्तीगंज।
धीरज सोनी
तहलका 24×7
               ब्लाक क्षेत्र अंतर्गत डॉ राम मनोहर लोहिया राजकीय महाविद्यालय में शुक्रवार की सुबह सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना के विशेष शिविर का उद्धघाटन मुख्य अतिथि सदानंद राय पूर्व मंडल अध्यक्ष व विशिष्ट अतिथि भैयालाल यादव प्रधानाध्यापक द्वारा द्वीप प्रज्वलित एवं सरस्वती प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शुरू किया गया।

इस अवसर पर कार्यक्रम अधिकारी डॉ अजित कुमार मिश्र व सूर्योदय भट्टाचार्य ने शिविर में विभिन्न योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए कार्यक्रम की रूप रेखा प्रस्तुत किया।तत्पश्चात पूर्व प्राचार्य डॉ रामकरण मिश्र ने अपने संबोधन में कहा कि सभी शिविरार्थी छात्र छात्राओं को दिए जाने वाले गुरुजनों के ज्ञान को विभिन्न कार्यो के उपदेशों का अनुशरण करें। भैयालाल यादव ने शिविर के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि सामाजिक बुराइयों से आगाह करने पर शिविर में उचित संदेश साथ ही निःश्वार्थ जन सेवा कराने का ज्ञान होता है। उक्त अवसर पर डॉ अजीत कुमार ने बताया कि हम इस बार रामपुर गांव को गोद लिए है और सात दिवसीय शिविर का पूरा कार्यक्रम रामपुर गांव में ही होगा। इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ जेपी पाठक व सभी कर्मचारी उपस्थित रहे। इस दौरान दीक्षा यादव, शुभम सरोज व आशीष ने अतिथियों को बैच लगा सम्मानित किया।
Feb 05, 2021

Previous articleजौनपुर : प्राथमिक विद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना के सप्त दिवसीय शिविर का आयोजन
Next articleजौनपुर : चोरी की योजना बनाते हुए तीन अभियुक्तों को सरायख्वाजा पुलिस ने किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏