जौनपुर : डॉ सुभाष चंद्र सिंह को प्रधानाचार्य परिषद का प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनाएं जाने पर हर्ष

जौनपुर : डॉ सुभाष चंद्र सिंह को प्रधानाचार्य परिषद का प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनाएं जाने पर हर्ष

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                    सरजू प्रसाद शैक्षिक सामाजिक एवं सांस्कृतिक संस्था जज कॉलोनी जौनपुर में एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए संजय उपाध्याय पूर्व अध्यक्ष बाल न्यायालय संस्था सचिव ने कहा कि डॉ सुभाष चंद्र सिंह प्रधानाचार्य बीआरपी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य परिषद का प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष लखनऊ में बनाए जाने का कारण उनका शिक्षा के क्षेत्र में सतत् संघर्ष का परिणाम रहा है वे हमेशा शिक्षा के क्षेत्र में समस्याओं व कठिनाइयों को लेकर हमेशा निदान हेतु प्रयत्नशील रहे।
शिक्षा में बदलाव और नवाचार को भी उन्होंने प्रयोग के तौर पर देखा। उनको महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने से संगठन को मजबूती मिलेगी और संगठन नई दिशा मे कार्य करेगा। कार्यक्रम में सभाजीत द्विवेदी प्रखर ने कहा कि डॉ सुभाष चंद्र सिंह को संगठन में प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने से निश्चित संगठन को एक नई ऊंचाई मिलेगी। गिरीश चंद श्रीवास्तव गिरीश ने कहा कि डॉक्टर साहब योग्य विद्वान व्यक्ति हैं। अनिल कुमार सिंह, फूलचंद भारती, डॉक्टर दमयंती सिंह, अशोक मिश्र इत्यादि लोग मौजूद रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : 70 लीटर कच्ची शराब व शराब बनाने के उपकरण के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की कार्यशाला आयोजित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏