जौनपुर : तगादा वसूलने गए युवक के वापस न आने से परिजन परेशान

जौनपुर : तगादा वसूलने गए युवक के वापस न आने से परिजन परेशान

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के पखनपुर गांव निवासी ईशनरायन सिंह 20 वर्ष पुत्र सत्य नारायण सिंह बुधवार की सुबह अपनी पिकअप से तकादा करने निकला था। उसने घर वालों को यह भी संदेश दिया था कि वह एक व्यापारी को दिए गये उधारी के सामान की कीमत लेकर ही वापस लौटेगा गुरुवार शाम तक जब वह घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका को लेकर पुलिस को घटना के बारे में लिखित तहरीर दिया।
तहरीर में उसकी बहन पूजा ने बताया कि उसका भाई ईशनारायण बुधवार सुबह छह बजे अपनी पिकअप गाड़ी लेकर घर से निकला था लेकिन गुरूवार को देर शाम तक वापस नहीं लौटा। बहन पूजा ने बुद्धवार शाम को भाई के मोबाइल पर जब फोन किया तो उसने अपने खाते में पांच सौ रुपया बहन से मंगवाया। रात भर परिजन उसके आने का इंतजार करते रहे। गुरुवार की सुबह से उसके फोन की घण्टी बज रही है किंतु फोन रिसीव नहीं हो रहा है। किसी अनहोनी को लेकर चिंतित परिजनों ने पुलिस को तहरीर दिया है। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि युवक के गायब होने के सम्बन्ध में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस कार्यवाही में जुटी है। ईशनारायण का मोबाइल नम्बर सर्विलांस पर लगाकर उसका लोकेशन लिया जा रहा है बहुत जल्द ही पता लगा लिया जाएगा।
Previous articleविकास की रफ़्तार इतनी सुस्त कि 117 साल पुराने स्टेशन पर अभी तक नहीं बन पाया है रिजर्वेशन काउंटर 
Next articleजौनपुर : स्कूल जा रही छात्रा पर ब्लेड से ताबड़तोड़ वार, युवकों ने जान से मारने की दी धमकी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏