जौनपुर : तलाश करते रहे परिजन, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

जौनपुर : तलाश करते रहे परिजन, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               लुधियाना से कमाकर घर लौट रहे यात्री ने परिजनों को शाहगंज स्टेशन बुलाया। परिवार के लोग पहुंचे तो युवक नहीं मिला उसका मोबाइल भी बंद रहा। देर रात आजाद नहर स्थित रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिला। जिसकी पहचान परिवार के लोगों ने की। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।

सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के कुहियां गाँव निवासी घनश्याम (35) पुत्र राम किशोर पंजाब प्रांत के लुधियाना में काम करता था। बुधवार की शाम वह परिजनों को फोन से सूचना दिया कि शाहगंज रेलवे स्टेशन पर पहुंचा है। सूचना पर परिवार के लोग स्थानीय स्टेशन पहुंचे। जहां तलाश करने के बाद जब वह नहीं मिला तो लोगों ने मोबाइल पर संपर्क करना चाहा जिसका नंबर स्विच आफ था। देर रात तक परिवार के लोग उसकी तलाश में लगे रहे। लेकिन उसका पता नहीं चल सका।

देर रात आजाद नहर स्थित रेलवे क्रासिंग के पास रेलवे ट्रैक पर शव की सूचना पर पहुंची कोतवाली ने अज्ञात युवक के शव को कब्जे में लेकर रात में ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अज्ञात युवक के शव मिलने की जानकारी पर गुरुवार दोपहर परिजन कोतवाली पहुंचे जहां से जिला मुख्यालय स्थित मर्चरी हाऊस भेज दिया गया। परिजनों ने मृतक की पहचान की। मृतक के शरीर पर बनियान व अंडर वियर ही था। जिसका चेहरा और कंधा घायल था।
कमाकर लौटे युवक के सामान, मोबाइल व शरीर के कपड़े भी नदारद थे। परिजनों ने लूट की नियत हत्या किए जाने और सबूत मिटाने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर रखने का आरोप लगाया है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।घटना के बाबत प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि अज्ञात युवक का शव मिला है। जिसकी शिनाख्त के लिए भेजा गया है। घटना में किसी के द्वारा कोई तहरीर नही दी गई है।
Previous articleसौ वर्ष पुरानी मस्जिद को कथित रूप से ध्वस्त किए जाने का मामला..
Next articleजौनपुर : पानी के विवाद में हुई मारपीट, आधा दर्जन घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏