जौनपुर : तहसील प्रशासन ने कराया भुसौड़ी ग्राम सभा को सैनिटाइज, वितरित किया मेडिसिन किट

जौनपुर : तहसील प्रशासन ने कराया भुसौड़ी ग्राम सभा को सैनिटाइज, वितरित किया मेडिसिन किट

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                    कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए स्थानीय तहसील प्रशासन अब ग्रामीणांचलों में भी सैनिटाइजेशन, मेडिसिन किट वितरण कर ग्रामीणों को जागरूक करने में जुट गया है। उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा ने अपनी देख-रेख में बुधवार को विकास खण्ड सुइथाकलां अन्तर्गत भुसौड़ी ग्राम सभा में सैनिटाइजेशन, मेडिसिन किट का वितरण कराया। एसडीएम राजेश वर्मा कोरोना से मृत हुए लोगों के घर-घर पहुंच कर उनका कुशलक्षेम पूछा और सांत्वना देते हुए कहा कि किसी प्रकार की कोई दिक्कत हो तो फौरन सूचित करें।

ग्राम प्रधान संजय सिंह ने बताया कि तहसील प्रशासन द्वारा एक अग्निशमन के टैंकर, एक नगरपालिका के टैंकर एंव चार पिट्ठू मशीन से पूरे भुसौड़ी ग्राम सभा को सैनिटाइज कराया गया। जिसकी मॉनिटरिंग खुद एसडीएम राजेश वर्मा कर रहे थे। इस दौरान गांव में भ्रमण कर एसडीएम ने कोरोना के लक्षण 30 परिवारों को मेडिसिन किट वितरित किया।
जिन परिवारों में कोरोना के चलते मृत्यु हुई है उनके परिजनों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और बताया कि तबियत खराब महसूस होने पर फौरन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच समय से इलाज कराएं। एसडीएम ने ग्रामीणों से कहा कि कहीं कोई भी दिक्कत हो तो फौरन मेरे मोबाइल नम्बर 9454417112 पर सूचित करें तहसील प्रशासन आपकी हर सम्भव मदद करेगा। इस दौरान एडीओ पंचायत अजय मिश्र व भाजपा नेता बेचन सिंह मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : आरएसएस के सेवा विभाग ने कोविड हास्पिटल में वितरित किया में भोजन का पैकेट
Next articleरेलवे ने निकाली 3591 अप्रेंटिस पदों पर वैकेंसी, जानिए कैसे करना है आवेदन?
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏